मुजफ्फरनगरः घुड़चढ़ी में हर्ष फायरिंग, दूल्हे के बहनोई की मौत, भांजा घायल

पुलिस ने हर्ष फायरिंग करने वाले 2 लोगों को हिरासत में लिया

 
Joyful firing

मुजफ्फरनगर। हर्ष फायरिंग पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा रखी है और हर्ष फायरिंग पर कड़ी कार्रवाई का प्रावधान भी हैं. लेकिन कड़े नियम के बाद भी लोग हर्ष फायरिंग करने से बाज नहीं आते. ऐसा ही एक मामला मुजफ्फरनगर के रत्नपुरी थाना इलाके से सामने आया हैं. जहां घुड़चढ़ी के दौरान हर्ष फायरिंग में दूल्हे के बहनोई की मौत हो गई। जबकि 3 वर्षीय भांजा घायल हो गया। पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल रत्नपुरी थाना इलाके के गांव बडसू निवासी राशन डीलर रविंद्र के बेटे अभिषेक की घुड़चढ़ी हो रही थी. और मंगलवार को सहारनपुर के थाना गंगोह इलाके के गांव कसैढ़ी में बरात जानी थी। घुड़चढ़ी के दौरान दूल्हे के परिवार का एक युवक तमंचे से हर्ष फायरिंग कर रहा था। घुड़चढ़ी में दूल्हे का बहनोई सोनू निवासी गांव आजमपुर, सहारनपुर अपने तीन वर्षीय बेटे के साथ शामिल था। हर्ष फायरिंग के दौरान एक गोली सोनू के पेट में जा लगी, जबकि उसकी गोद में उसके तीन वर्षीय बेटे भोला के माथे और घुटने पर गोली के छर्रे लगने से वो घायल हो गया।

चींख-पुकार सुनकर मौके पर भीड़ जुट गई और परिजन घायलों को सीएचसी खतौली ले गए, जहां से गंभीर हालत में सोनू को मोदीपुरम अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। उपचार के दौरान सोनू की मौत हो गई। घायल  भोला का खतौली के अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि सोनू अपने परिवार में इकलौता था।

सोनू की मौत से शादि की खुशियां मातम में बदल गई. वहीं दूल्हे अभिषेक ने तहरीर दी है। जिसके बाद पुलिस ने हर्ष फायरिंग के आरोपी बडसू निवासी रोबिन और जल सिंह को हिरासत में ले लिया है।