मुजफ्फरनगर में बिजलीघर के अंदर मर्डर, गर्दन काटकर एसएसओ को उतारा मौत के घाट

बीती रात अज्ञात बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, सौरम गांव के बिजलीघर का मामला
 
sso murder
मुजफ्फरनगर। जिले के शाहपुर थाना इलाके में शनिवार सुबह उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब इलाके के एक बिजली घर के अंदर एसएसओ की गर्दन काटकर हत्या कर दी गई। मामले का पता लगते ही इलाके में हड़कंप मच गया और मय पुलिस फोर्स तमाम अधिकारी मौका-ए-वारदात पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। 

sso murder

बीती रात की गई हत्या
दरअसल, शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव सौरम निवासी 40 वर्षीय उपेंद्र पुत्र बिशंबर गांव में स्थित बिजलीघर पर बतौर एसएसओ तैनात था। रोजाना की भांति बीती रात भी उपेंद्र घर से खाने का टिफिन लेकर बिजलीघर के लिए निकला था। रात करीब 10 बजे वो अपनी डयूटी करने के लिए बिजलीघर पर पहुंच गया था। अज्ञात बदमाशों ने रात किसी वक्त उसकी गर्दन काटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।

sso murder

सुबह लगा हत्या का पता
आज सुबह यानि शनिवार को जैसे ही उपेंद्र की हत्या की खबर लोगों को लगी तो पूरे गांव में हडकंप मच गया। मौके पर लोगों का भारी हुजूम जमा हो गया। मामले की जानकारी तत्काल ही पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक देहात, सीओ बुढाना, एसडीएम बुढाना और शाहपुर थाना प्रभारी भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

sso murder

ग्रामीणों ने की मुआवजे की मांग
पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेने की कार्रवाई शुरु की तो ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग उठाई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। घटना के खुलासे के लिए डॉग स्क्वॉयड ओर फॉरेंसिंक टीम को मौके पर बुलाया गया।