मुजफ्फरनगर में असामाजिक तत्वों की शर्मनाक करतूत, विद्यालय की दीवारों पर लिखें आपत्तिजनक शब्द

विद्यालय परिसर में पड़ी मिली आपत्तिजनक सामग्री, जांच में जुटी पुलिस

 
मुजफ्फरनगर

  • रिपोर्टः गोपी सैनी

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में स्थित एक उच्च प्राथमिक विद्यालय में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा मंगलवार देर रात विद्यालय परिसर की दीवारों पर आपत्तिजनक बातें लिखे जाने से अफरा-तफरी मच गई। घटना की जानकारी सुबह सवेरे उस समय हुई जब स्टाफ विद्यालय में पहुंचा तो देखा कि विद्यालय की दीवारों पर अशोभनीय बातें लिखी हुई थी और स्कूल प्रांगण में आपत्तिजनक सामग्री भी पड़ी हुई थी। जिसकी स्कूल प्रशासन ने पुलिस को सूचना दी। 

दरअसल मामला नगर कोतवाली इलाके के बाननगर गांव में स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय का है। जहां देर रात कुछ असामाजिक तत्वों ने दीवारों पर आपत्तिजनक बातें लिखकर सब को अचंभे में डाल दिया। सुब अध्यापकों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दीवारों पर लिखी हुई आपत्तिजनक बातों को मिटवा कर  जांच शुरू कर दी। वही विद्यालय स्टाफ की मानें तो विद्यालय में पहले भी शरारती तत्वों ने कई बार तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया है. और विद्यालय में कई बाहर आपत्तिजनक सामग्रियां भी पड़ी मिली है। जिससे ज़ाहिर होता है की कुछ शरारती तत्व विद्यालय परिसर में आकर शराब का सेवन भी करते हैं। 

एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि कोतवाली इलाके में स्थित एक विद्यालय की सूचना आई थी कि कुछ असामाजिक तत्वों ने विद्यालय की दीवारों पर कुछ अपशब्द लिखे हैं। इसके चलते सूचना पर पुलिस ने विद्यालय में पहुंचकर सबसे पहले उन शब्दों को मिटाया गया। उसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। जो भी इस मामले में दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।