बेटे ने मां की हत्या कर 3 दिन तक घर में रखा शव, दुर्गंध आने पर डालता रहा रुम फ्रेसनर, ऐसे हुआ खुलासा

आरोपी ने छोटी बहन को धमका कर दूसरे कमरे में रखा बंद

 
हत्या

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक नाबालिग ने PUBG खेलने से मना करने पर अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद तीन दिन तक शव को घर में छिपाकर रखे रहा. और छोटी बहन को एक कमरे में बंद किए था। बाद में जब शव से दुर्गंध तेज आने लगी तो आरोपी ने हत्या की झूठी कहानी गढ़ी और पुलिस को सूचना दी। अंत में हुई पूछताछ में पूरी वारदात का खुलासा हो गया.

ये घटना लखनऊ के पीजीआई इलाके की है. यहां एल्डिको कॉलोनी में साधना अपने 16 साल के बेटे और 10 साल की बेटी के साथ रहती थी. साधना का पति कोलकाता में रहता हैं. वो आर्मी ऑफिसर हैं. बताया जा रहा हैं. कि साधना का बेटा पबजी गेम खेलने का आदी है. घर में वो गेम खेलने से रोकने पर झगड़ा करने लगा था। जबकि मां को ये बात पसंद नहीं थीं. वो लगातार टोकती थीं। रविवार को मां ने एक बार फिर पबजी गेम खेलने से रोका तो गुस्से में आकर बेटे ने पिता की लाइसेंसी पिस्टल उठाई और सीधे मां के सिर में गोली मार दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. रिवॉल्वर को बेड पर ही छोड़ दिया. उसके बाद आरोपी ने छोटी बहन को धमकाया और उसे दूसरे कमरे में बंद कर दिया।

पुलिस का कहना है कि तीन दिन तक बेटा घर में मां के शव के साथ रह रहा था। शव की दुर्गंध आने पर रूम फ्रेशनर डालता रहा। लेकिन जब मंगलवार देर शाम जब दुर्गंध बढ़ गई तो बेटे ने पिता को फोन किया और मां की हत्या होने की जानकारी दी। उसके बाद पिता ने तुरंत पुलिस को फोन करके सूचना दी। पुलिस ने बताया कि बेटे से घटना के बारे में जानकारी ली तो उसने गुमराह किया और बताया कि बिजली मिस्त्री घर आया था। उसी ने मां की हत्या कर दी है। लेकिन, ढाई घंटे की जांच में ही पूरी कहानी सामने आ गई और पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया.