मुजफ्फरनगर में माल भेजने के नाम पर सप्लायर ने ठगे 12 लाख रुपये

पीड़िता ने चाचा-भतीजे के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट

 
मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर। करीब 12 लाख से ज्यादा रकम लेकर सप्लायर व्यापारी ने ठेकेदार को माल नहीं भेजा। कई बार वादा करने के बाद भी माल न भेजने पर पीड़ित ठेकेदार ने नई मंडी कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया हैं। पुलिस ने कंपनी के मालिक चाचा-भतीजे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल भोपा के गांव बेलड़ा निवासी संगीता तोमर की मैसर्स अनंत बिल्डर्स के नाम से फर्म है। उसने थाने में दी तहरीर देकर बताया कि उसने कंबल वाला बाग के मैसर्स गौरव कांट्रेक्टर से चारकोल आदि सामान खरीदना तय किया था। फर्म के मालिक गौरव सिंघल और उनके चाचा अनिल सिंघल अपना कार्य संयुक्त रुप से देखते है। इन दोनों के संबंध संगीता के पति प्रभात तोमर से है। माल खरीदने के लिए विश्वास कर एक बार दस लाख रुपये आरटीजीएस और एक लाख छब्बीस हजार रुपये खाते से एनईएफटी से भुगतान किए। चाचा-भतीजे से जल्द माल भेजने का आश्वासन दिया।

संगीता तोमर ने बताया कि बार बार कहने पर भी माल नहीं भेजा गया। दोनों के कहने पर बाद में एक बार फिर एक लाख रुपये गौरव के खाते में भेजे। इसके बाद भी माल नहीं भेजा गया। इसके बाद दोनों ने मोबाइल बंद कर लिए। बाद में व्यक्तिगत तौर पर मिलने पर उन्होंने धमकी दी है। नई मंडी कोतवाली पुलिस का कहना हैं कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।