यूपीः परीक्षा में फेल करने की धमकी देकर टीचर ने छात्राओं से रेप की कोशिश, एएसपी ने दिए जांच के आदेश

अभिभावकों ने शिकायत करने पर स्कूल से भगाने का लगाया आरोप

 
बांदा

बांदा। यूपी के बांदा में बिसंडा थाना इलके के एक गांव से देश के भविष्य के साथ शिक्षा के मंदिर में अश्लीलता के बाद रेप की कोशिश का मामला सामने आया है। जहां पर एक सरकारी टीचर पर स्कूल में परीक्षा में फेल करने की धमकी देकर बच्चियों के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप लगा है। फिलहाल परिजनों ने पुलिस में शिकायत कर टीचर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। अपर पुलिस अधीक्षक ने मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी को जांच के आदेश दिए हैं ।

मामला बिसंडा थाना इलाके के अंतर्गत ओरन चौकी के एक गांव का है। जहां की रहने वाली 3 नाबालिक बच्चियां पूर्व माध्यमिक विद्यालय में पढ़ने गई थी। परिजनों का आरोप है कि टीचर ने एक-एक कर कमरे में बुलाया और उनके साथ अश्लीलता की हैविरोध करने और घर मे बताने पर परीक्षा में फेल करने की धमकी दी। सभी लड़कियां आपस मे सहेलियां हैं. और 12 वर्ष की उम्र के आसपास हैं। अभिभावकों का आरोप है कि जब बच्चियों के घर आकर आपबीती बताने पर हम स्कूल शिकायत करने गए तो शिक्षक ने धमकी देते हुए भगा दिय जिससे तीनों बेटियां डरी और सहमी हुई हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ओरन इलाके में एक मामला संज्ञान में आया हैथाना प्रभारी को निष्पक्ष जांच करने के निर्देश दिए हैंपरिजनों से तहरीर लेकर जांच कराकर आगे की कार्रवाई की जा रही है दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।