मुजफ्फरनगर में शिक्षिका के पति ने बच्चों की पिटाई, अभिभावकों ने पुलिस से की शिकायत

ग्रामीणों ने विद्यालय में जाकर किया हंगामा

 
mzn

मुजफ्फरनगर। भोपा थाना इलाके के गांव रहकड़ा स्थित प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाले बच्चों की विद्यालय की शिक्षिका के पति ने पिटाई कर डाली। जिसे लेकर ग्रामीणों ने स्कूल में जाकर हंगामा किया। मामले को लेकर अभिभावकों ने शिक्षिका के पति के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

दरअसल मामला गांव रहकड़ा के प्राथमिक विद्यालय का हैजिसे लेकर ग्रामीण और अभिभावक थाना पहुंचे। उन्होंने बताया कि विद्यालय में एक शिक्षिका का पति आए दिन शिक्षिका को स्कूल छोड़ने और वापस लेने के लिए आता है। शिक्षिका का पति नशेड़ी प्रवृत्ति का हैजो विद्यालय में आकर बच्चों से अनाप-शनाप बातें करता है और बच्चों की पिटाई करता है। शुक्रवार को भी उसने ऐसा ही किया और बिना किसी कारण के शिक्षा ग्रहण कर रहे बच्चों निशांत, आर्यन, आशीष, सुमित, जिया, आशु और वंश के साथ गाली गलौज करते हुए डंडी और लात घुसों से मारपीट की।

अभिभावकों का कहना है कि शिक्षिका द्वारा भी अपने पति को रोका गयालेकिन वो अपनी हरकत से बाज नहीं आया। अभिभावकों और ग्रामीणों ने थाने पर तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस ने प्रार्थना पत्र लेकर ग्रामीणों को मामले की जांच पड़ताल कर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

उधर मोरना के खंड शिक्षा अधिकारी अनिल कुमार का कहना हैं कि उन्हें अभी इस संबंध में जानकारी नहीं है। इसके बाद भी मामले की जांच पड़ताल की जाएगी। दो दिन स्कूलों की छुट्टी होने के कारण सोमवार को मामले में संज्ञान लिया जाएगा।