मुरादाबाद में 10 महीने की सैलरी मांगी तो दबंगों ने पूरे परिवार को दी जान से मारने की धमकी

पीड़ित ने पुलिस प्रशासन से लगाई मदद की गुहार

 
मुरादाबाद

  • रिपोर्टः सुधीर गोयल

मुरादाबाद। कटघर थाना इलाके के भैंसिया गांव के नाजिर अली नामक युवक पिछले कई साल से गिरधर गोपाल नाम के व्यक्ति की बुध बाजार कमल रेडियो नामक दुकान पर इलेक्ट्रॉनिक के पद पर जॉब करता चला आ रहा था। माजिर अली ने दुकान मालिक से 10 महीने की सैलरी के रुपये मांगे तो पैसे मांगते ही दबंग दुकानदार और उसके बेटों ने नाजिर के साथ मारपीट कर धक्के मारकर व जान से मारने की धमकी देकर दुकान से बाहर कर दिया।

पीड़ित परिवार जान से मारने की धमकी के डर से अपने छोटे-छोटे बच्चों और पत्नी के साथ पिछले कई दिनों से घर पर ही रह कर जीवन यापन करने को मजबूर है। पीड़ित नाजिर अली का कहना है उसने दबंग गिरधर गोपाल और उसके बेटों के खिलाफ बुध बाजार कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है. और एसएसपी को भी आरोपियों के खिलाफ प्रार्थना पत्र देकर कड़ी कार्रवाई के साथ-साथ मदद की गुहार लगाई है। लेकिन पीड़ित की कहीं भी सुनवाई नहीं हो रही है। जिससे पीड़ित इंसाफ के लिए दर-दर की ठोकरे खा रहा है

पीड़ित नाजिर अली का कहना है वो बुध बाजार में ही दूसरी अन्य जगह जॉब कर रहा हैं। उसे उन दबंगों से अपनी जान और माल का डर बना हुआ है। पीड़ित का ये भी कहना है कि अगर रास्ते में उसके साथ कोई भी घटना घटित होती है तो उसके जिम्मेदार वे ही दबंग दुकानदार होंगे।