जिम जा रहे युवक को बदमाशों ने मारी गोली

सिने में गोली लगने से युवक गंभीर रुप से घायल

 
SHOT

 

रिपोर्टः सूरज शर्मा

गाजियाबाद में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब जिम जा रहे एक सोनू नाम के युवक को खुलेआम बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी। गोली लगने से सोनू गंभीर रूप से घायल हो गया। बदमाश युवक को गोली मारकर मौके से फरार हो गए।

दरअसल.... ये पूरा मामला लोनी बॉर्डर थाना इलाके के संगम विहार कॉलोनी का है, जहां शनिवार की सुबह-सुबह एक युवक को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। गोली सोनू के सीने में लगी जिससे युवक जहां था वहीं बैठा रह गया। युवक को गोली लगने की सूचना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया है।


घटना के बाद बदमाश मौके से हुए फरार

बदमाशों के फरार होते ही आसपास के लोग वहां जुट गए और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सोनू को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार के लोग भी वहां पहुंचे।

पुलिस गली में लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाल रही है, जिससे आरोपियों की पहचान हो सके। लोनी बॉर्डर थाना एसएचओ सचिन कुमार ने कहा कि अभी मामले की जांच की जा री है,  जिसके बाद ही पता चल सकेगा कि सोनू को गोली क्यों और किसने मारी। परिजनों की तहरीर आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।