मुजफ्फरनगर में महिला प्रधान के घर में की लूट, नशीला पदार्थ सुंघाकर दिया वारदात को अंजाम

राशन कार्ड पर हस्ताक्षर कराने के बहाने घर में घुंसे थे बदमाश

 
mzn

मुजफ्फरनगर। नई मंडी कोतवाली के गांव मखियाली की महिला प्रधान को बेहोश कर दो बदमाश लाखों के जेवर और नगदी लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। एसएसपी विनीत जायसवाल ने ग्राम प्रधान के घर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

दरअसल नई मंडी कोतवाली इलाके के गांव मखियाली में 2 हथियारबंद बदमाश ग्राम प्रधान वीना कश्यप के घर में घुस आए। दोनों ने ग्राम प्रधान से किसी राशन कार्ड पर हस्ताक्षर कराने का बहाना बनाया। जैसे ही प्रधान ने हस्ताक्षर करने के लिए राशन कार्ड मांगा तो एक बदमाश ने ग्राम प्रधान को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। ग्राम प्रधान वीना कश्यप ने बताया कि उसे बेहोश कर दोनों बदमाश घर में रखे करीब 10 तोला सोने के जेवरात और बच्चों की गुल्लक में रखी नगदी समेत 70 हजार से अधिक की नकदी लूटकर फरार हो गए। बदमाश जाते समय ग्राम प्रधान के मोबाईल से सिम भी तोड़कर चले गए।

सीओ नई मंडी हिमांशु गौरव ने बताया कि पुलिस घटना का मुकदमा दर्ज कर रही है। बदमाशों की तलाश के लिए दो टीमों का गठन किया गया है। उन्होंने बताया कि सोने के जेवर तथा 70 हजार रुपये की नगदी गायब होने की बात बताई गई है। वहीं ग्राम प्रधान से लूट की खबर पाकर एसएसपी विनीत जायसवाल मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्राम प्रधान से भी लूट की जानकारी ली। जिसके बाद क्राइम ब्रांच और नई मंडी थाना पुलिस ने बदमाशों की तलाश में दबिश दी।