जमीन फटेगी और सोना निकलेगा कहकर तांत्रिक ने व्यापारी से ठगे 25 लाख रुपये

पैसे मांगने पर तात्रिक ने कोरियर कंपनी के मालिक को दी धमकी

 
ठगी

मुरादाबाद। सिविल लाइंस के अगवानपुर निवासी एक तांत्रिक ने कोरियर कंपनी के मालिक से 25 लाख रुपये ठग लिए। आरोपी तांत्रिक ने व्यापारी को झांसा दिया था कि उसके घर की जमीन फटेगी और सोना निकलेगा। लेकिन न तो जमीन फटी और न ही उन्हें सोना मिला। व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को हिरासत में ले लिया है।

पीड़ित व्यापारी रिफाकत अमरोहा के नोगांवा सादात निवासी हैं। वो दिल्ली में रहकर कोरियर कंपनी चलाते हैं। कुछ माह पहले उनकी मुलाकात अगवानपुर निवासी तांत्रिक से हुई थी। आरोप है कि तांत्रिक ने रिफाकत को झांसा दिया कि अगर वो उसे रुपये दें तो वो तंत्र क्रिया करेगा। जिससे उनके घर की जमीन फटेगी और सोना निकलेगा। वो रातों रात मालामाल हो जाएंगे।

पीड़ित व्यापारी ने बताया कि आरोपी ने धीरे-धीरे उससे 25 लाख रुपये ठग लिए। रुपये देने के बाद भी व्यापारी को कोई लाभ नहीं हुआ। तब उन्होंने तांत्रिक पर रुपये देने का दबाव बनाया तो आरोपी धमकाने लगा कि वो ऐसी तंत्र क्रिया करेगा। जिससे वो बर्बाद हो जाएगा और उसकी मौत तक हो जाएगी। पीड़ित ने इस मामले की शिकायत सिविल लाइंस थाने में की। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।