युवक को हर्ष फायरिंग करना पड़ा भारी, पुलिस ने भेजा जेल

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने की कार्रवाई

 
फायरिंग

  • रिपोर्टः आलम अंसारी

हापुड़। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सख्ती और पाबंदी के बाद भी हर्ष फायरिंग के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे है। ऐसा ही एक मामला हापुड़ से सामने आया है। जहां नगर कोतवाली इलाके के अंतर्गत रामपुर रोड पर एक युवक का हवाई फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल हो गया। हालांकि वीडियो वायरल होने बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है। पुलिस ने उससे तमंचा बरामद किया है।

दरअसल देर शाम एक युवक का फायरिंग करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। आरोपी युवक छत पर फायरिंग कर रहा था। वायरल वीडियो की पड़ताल में पुलिस जुट गई थी। जिसके बाद पुलिस ने पड़ताल करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम शावेज बताया है। कोतवाली प्रभारी सोमवीर सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिखकर तमंचा बरामद कर लिया गया है।

एसपी दीपक भूकर ने कहा कि हर एक अपराध का नतीजा कड़ी से कड़ी सजा है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया जानकारी देने का एक अच्छा और बेहतर प्लेटफॉर्म है। ऐसे में सोशल मीडिया में कोई भी गलत, आपत्तिजनक या भड़काऊ मैसेज करने से बचे। उन्होंने युवा वर्ग से सोशल मीडिया का सही इस्तेमाल करने की अपील की।