UP: पत्नी के मायके से नहीं आने पर युवक ने रेता अपना गला, हालत गंभीर

युवक का काफी दिनों से पत्नी के साथ चल रहा था विवाद

 
हमीरपुर

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में पत्नी से हुए विवाद के कारण एक युवक ने आत्महत्या करने की कोशिश की। मायके से पत्नी के नहीं आने के कारण मानसिक संतुलन खो बैठे युवक ने भरे चौराहे पर खुद का गला रेत लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चाकू को छुड़ाकर गंभीर हालत में युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसको गंभीर हालत देखते हुए कानपुर रेफर कर दिया।

पूरा मामला मुस्करा थाना इलाके के खडेही लोधन गांव का है। जहां 45 वर्षीय महेंद्र का काफी दिनों से अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है। जिसके कारण उसकी पत्नी जालौन के उरई कस्बे में रह रही है। महेंद्र उरई से वापस लौट रहा था। तभी कस्बा स्थित प्रमुख चौराहे पर पहुंचने पर अचानक उसने मानसिक संतुलन खो दिया और चाकू से स्वयं का गला रेत लिया। जिसके बाद वो बेहोश होकर गिर गया। घटना को देख लोगों में अफरा तफरी मच गई। वहीं चेकिंग कर रही मुस्करा पुलिस ने घायल के हाथ से चाकू छीनकर उसे तुरंत कस्बा स्थित सीएचसी पहुंचाया। जहां  इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर शिवजी गुप्ता ने प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि जानकारी करने पर पता चला है कि महेंद्र का विवाद उसकी पत्नी से चल रहा है. और पत्नी उरई में रहती है। जहां से वो लौटा और अचानक चौराहे पर चाकू से खुद का गला रेत आत्महत्या का प्रयास किया।