मुजफ्फरनगर में जिला पंचायत सदस्य समेत 2 घरों को चोरों ने बनाया अपना निशाना

लाखों के मोबाइल और नकदी पर किया हाथ साफ

 
मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर। मीरापुर थाना इलाके में चोरों ने आतंक मचाया हुआ है। चोरों ने कैथोड़ा में जिला पंचायत सदस्य के घर समेत दो घरों में घुसकर यहां से करीब डेढ़ लाख रुपयों की कीमत के मोबाईल और हजारों रूपये की नकदी चोरी कर ली। एक साथ दो घरों में हुई चोरी से गांव में हड़कंप मच गया। एक सप्ताह में छह चोरी की घटनाएं होने से ग्रामीणों में पुलिस के प्रति रोष व्याप्त है।

दरअसल घटना शनिवार की है जब रात्रि में चोरों ने एकबार फिर कैथोड़ा गांव में जमकर आतंक मचाया। मीरापुर के गांव कैथोड़ा निवासी जूली जाटव वार्ड 37 से जिला पंचायत सदस्य है। देर रात्रि जिला पंचायत सदस्य जूली जाटव और उनके पति जर्रार राणा अपने घर मे सोए हुए थे। इसी बीच कुछ चोर छत के रास्ते इनके घर में घुसे और घर के अंदर रखी करीब 35 हज़ार रुपये की नकदी और करीब एक लाख रुपये की कीमत के आई फोन समेत तीन मोबाईल फोन चोरी कर ले गए। इतना ही नही चोर घर में रखें करीब पांच किलो सेव भी चोरी कर ले गए।

जिला पंचायत सदस्य के घर में चोरी करने के बाद चोर पड़ोसी सिराजुदीन के घर घुसे और यहां से भी करीब पचास हजार रुपये की कीमत के चार फोन चोरी कर ले गए। दोनों घरों के स्वामियों को सवेरा होने पर चोरी की जानकारी लगी। तो गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घटना के बारे में जानकारी ली