दिल्ली में चोरों ने भगवान के घर को बनाया अपना निशाना, कलश और मुकुट समेत अन्य सामान किया चोरी

चोरों ने थाने के ठीक सामने दिया वारदात को अंजाम

 
दिल्ली

  • रिपोर्टः प्रभाकर राणा

दिल्ली। रोहिणी इलाके में चोरों ने भगवान के घर को भी नहीं बक्शा। यहां प्रशांत विहार अग्रोहा कुंज के मंदिर चोरों ने अपना निशाना बना लिया। चोरों ने मंदिर का कलश, दानपात्र से कैशभगवान की 9 प्रतिमाओं पर लगे चांदी के मुकुट, शिवलिंग पर लगी चांदी की नागफनी समेत मंदिर में रखे बर्तन आदि सब चोर चुरा लिए।  खास बात ये है कि अग्रोहा कुंज सोसायटी प्रशांत विहार थाने के ठीक सामने है। जिससे इस बात का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि चोरों को पुलिस का कितना डर है। चोर खुलेआम थाने के सामने ही चोरी करके पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। 

स्थानीय लोगों के मुताबिक चोरों ने पहले सीसीटीवी के तार को काटा है। जिससे सभी सीसीटीवी कैमरे बंद हो गए और उसके बाद चोरी की घटना को अंजाम दिया। सोसायटी के लोगों को इसकी जानकारी मिली तो पुलिस को सूचना दी गई। प्रशांत विहार थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है। सीसीटीवी में चोरों के सही से चेहरे नहीं आ पाए क्योंकि चोरों द्वारा सीसीटीवी बंद कर दिए गए थे. और शुरुआत में सीसीटीवी बंद करने से पहले एक चोर की बिल्कुल मामूली हल्की सी झलक ही आ पाई है।

फिलहाल चोरों तक पहुंचना और भगवान के घर में हुई चोरी का इंसाफ दिलाना पुलिस के लिए चुनौती है। अब देखने वाली बात होगी कि भगवान के घर में चोरी करने वाले इन चोरों तक दिल्ली पुलिस पहुंच पाती है या नहीं।