हापुड़ में चोरों ने सर्राफ और किराना की दुकान को बनाया निशाना, लाखों का सामान किया साफ

दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात

 
हापुड़

  • रिपोर्टः आलम अंसारी

हापुड़। थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के बछलौता मार्ग स्थित सर्राफा और किराना की दुकान का शटर उखाड़कर बुधवार देर रात चोरों ने लाखों रुपये का सामान चोरी कर लिए। वारदात को अंजाम देते वक्त चोर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में कैद हो गए।

गुरुवार सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल की छानबीन कर साक्ष्य एकत्र किए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। गांव बछलौता मार्ग पर हापुड़ निवासी तरूण कुमार की दीप ज्वेलर्स के नाम से सर्राफ की दुकान है। उसके बराबर में बाबूगढ़ निवासी विनय गुप्ता की किराना की दुकान है। बुधवार रात दोनों दुकान के शटर पर ताला लगाकर घर लौट गए थे। देर रात चोरों ने दोनों दुकानों पर धावा बोल दिया। शटर उखाड़कर चोर दुकान में अंदर दाखिल हो गए। सर्राफ की दुकान से चांदी की मूर्ति, दो सोने के हार और किराना की दुकान से चोरी दस हजार की नगदी और 20 से 25 हजार रुपये का सामान चोरी कर फरार हो गए। दुकान का शटर उखाड़ा देखकर स्थानीय लोगों ने दोनों व्यापारियों को सूचना दी। मामले की जानकारी पर सीओ सिटी वैभव पांडेय बाबूगढ़ पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर कैद हो गए हैं।

सीओ सिटी ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर को कब्जे में ले लिया है। चोरों से जुड़े अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। थाना पुलिस और एसओजी की टीम को बदमाशों की गिरफ्तारी में लगाया है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर वारदात का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।