मुजफ्फरनगर में गर्भवती पत्नी और साली को दूसरी मंजिल से फेंका, हालत गंभीर

परिजनों ने दहेज के लिए प्रताड़ित करने का लगाया आरोप

 
मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर। चरथावल में दहेज की मांग पूरी न होने पर एक व्यक्ति ने अपनी गर्भवती पत्नी और साली को दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। दोनों घायलों को पहले सीएचसी चरथावल ले जाया गया जहां से उन्हें जिला अस्पताल भेजा गया। गंभीर हालत होने के कारण दोनों को हायर सेंटर रेफर किया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल तितावी थाना इलाके के गांव बघरा निवासी इंतजार ने चरथावल पुलिस से शिकायत करते हुए बताया कि दो वर्ष पूर्व उसने अपनी बेटी शाइस्ता की शादी चरथावल में की थी। इंतजार का आरोप है कि शादी के बाद से ही उसका दामाद और उसके परिवार वाले बेटी को अतिरिक्त दहेज के लिए प्रताड़ित करते आ रहे थे। बताया कि उसकी बेटी 7 माह की गर्भवती है. और उसकी 14 वर्षीय दूसरी बेटी भी शाहीन भी शाइस्ता के पास गई हुई थी। शाइस्ता के पति और उसके जेठ समेत अन्य लोगों ने उस पर दहेज का दबाव बनाया। जिसके बाद मारपीट करते हुए दोनों को दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया।

फिलहाल पीड़िता के पिता इंतजार की तहरीर पर चरथावल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। थाना चरथावल प्रभारी निरीक्षक यशपाल सिंह का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।