बेवफा बीवी! आशिक के साथ रंगेहाथों पकड़ी, शिकायत करने पर ससुरालियों ने कर दी दामाद की पिटाई

पत्नी की हरकतें देखकर पति को पहले से था शक

 
meerut_bewafa wife

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक पति को बेवफा पत्नी की शिकायत करना भारी पड़ गया। पति ने जब ससुराल वालों को पत्नी की हरकतें बताईं तो ससुराल वालों ने बेटी का पक्ष लेते हुए दामाद की ही पिटाई कर दी। परेशान पति अब पुलिस से इंसाफ मांग रहा है। मामला लिसाड़ी गेट थाना खुशहाल नगर का है। जहां गुरुवार रात जुबेर नामक व्यक्ति लिसाड़ी गेट थाना पहुंचा। पुलिस को अपनी चोटें दिखाते हुए ससुराल वालों को आरोपी बताया। जुबेर ने बताया कि उसके ससुरालियों ने उसे पत्नी की शिकायत करने पर उसकी पिटाई की है।

पत्नी को आशिक के साथ रंगेहाथों पकड़ी

जुबेर ने बताया कि गुरुवार देर रात जब वो टॉयलेट के लिए उठा तो उसकी पत्नी मोनू निवासी चमन कॉलोनी के साथ वॉशरूम में गलत हालत में थी। कहा कि मोनू उसके बहनोई का दोस्त है। उसका घर में काफी दिन से आना जाना था। कई बार इन दोनों की हरकतें देखकर उसे कुछ शक था कि उसकी पीठ पीछे गलत काम चल रहा है। लेकिन गुरुवार रात शक सच में बदल गया। पत्नी अपने आशिक मोनू के साथ गलत हालत में थी। जैसे ही मोनू को पकड़ने चला तो मोनू मौके से फरार हो गया।

ससुरालियों से की पत्नी की शिकायत

जुबेर रात को ही पत्नी को लेकर निकट में अपने ससुराल पहुंचा। जहां ससुराल में सालों से बीबी की पूरी हरकत बताई। अपने लिए इंसाफा मांगा। जुबेर की बात सुनकर उसके सालों ने उसे मारापीटा। उलटा उसे ही गलत बातें कहने लगे। उन्होंने इस सबके लिए उसे ही जिम्मेदार बताया और धुनाई कर दी। जुबेर का आरोप हैं कि शाकिर, शाहनवाज और यीशु ने उसे बेरहमी से पीटा हैदेर रात युवक थाने पहुंचा और पूरा मामला बताया। जिसके बाद पुलिस ने शाकिर युसूफ को हिरासत में लिया है।

पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया

वहीं, इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट कुलदीप सिंह का कहना है कि मामला पति-पत्नी से संबंधित है इसी को लेकर जुबेर के ससुराल पक्ष के लोगों ने उसके साथ मारपीट कर दी थी। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।