लाठी-डंडों से पीटकर महिला की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

पड़ोसियों से खिड़की को लेकर हुआ था विवाद

 
murder

 

 

  • रिपोर्टः हरिपाल

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक महिला की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इस दौरान हमलावरों ने महिला के तीनों पुत्रों को भी घायल कर दिया है। घटना की सूचना होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के पीछे पड़ोसियों से खिड़की को लेकर विवाद होना बताया गया है।

दरअसल.... ये पूरा मामला... सदर कोतवाली इलाके के अंतर्गत मुहल्ला बाग गुलशेर खां का है, जहां के निवासी भरत सैनी परिवहन विभाग में कर्मचारी हैं। उनके मकान की खिड़की को लेकर पड़ोसियों से विवाद चल रहा था। इसी विवाद में पहले भी धमकी दी गई थी। इसकी शिकायत एक महीने से पीड़ित परिवार पुलिस से करता रहा लेकिन सुनवाई नहीं हुई। इस बीच शुक्रवार की सुबह करीब 8 बजे फिर पड़ोसियों से विवाद हुआ। इसी दौरान पड़ोसियों ने लाठी-डंडे लेकर सैनी परिवार पर हमला कर दिया। भरत सैनी की पत्नी रमा सैनी और तीन पुत्र राहुल, विशेष और विवेक पर लाठी-डंडों से हमला किया गया। इस हमले में महिला और उसके तीनों पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए।

दरअसल... हमले में महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना को अंजाम देने के बाद सभी हमलावर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घटना की जानकारी ली। इसी दौरान अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर पवित्र मोहन त्रिपाठी, सीओ सिटी सुनील दत्त भी पहुंचे। अधिकारियों ने पीड़ित परिवार के लोगों से पूरे प्रकरण की जानकारी ली।

पुलिस ने तीनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है है और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सदर कोतवाल नरेश कुमार त्यागी का कहना है कि अभी घटना की तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर आरोपितों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।