अयोध्या में जमीनी विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या

स्थानीय पुलिस पर लगा कार्रवाई नहीं करने का आरोप

 
अयोध्या

  • रिपोर्टः शंकर श्रीवास्तव

अयोध्या। युवक की जमीनी विवाद में विपक्षियों ने बुरी तरह से पीट-पीटकर हत्या कर दी। युवक की मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा है। इसमें स्थानीय पुलिस और प्रशासन की लापरवाही उजागर हुई है क्योंकि मृतक की ओर से पूर्व में शिकायती पत्र दिया गया था। लेकिन सख्त कार्रवाई नहीं की गई थी।

दरअसल नगर कोतवाली इलाके के हैबतपुर ग्राम निवासी विवेक वर्मा अपनी भूमि पर कब्जा करने के लिए बीकापुर थाना इलाके के सेमरा गांव गया हुआ था। उसके साथ अन्य लोग भी थे। इसी दौरान उसके विपक्षी अजय, अरविंद, अनिल, मायाराम, सोनू भारत, रविशंकर, मुकेश समेत अन्य 7 से 8 अज्ञात महिलाओं ने उनके ऊपर लाठी डंडा लेकर हमला कर दिया और बुरी तरह से मारा पीटा। जिसके कारण उसका सिर फट गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

मृतक के परिजन उदयभान वर्मा ने कहा कि इस संबंध में उन्होंने थाना अध्यक्ष, तहसीलदार और एसडीएम को प्रार्थना पत्र दिया था। लेकिन हमारी कोई सुनवाई नहीं हुई। जान माल की गुहार लगाई था। लेकिन स्थानीय पुलिस की लापरवाही के कारण उसके भाई विवेक वर्मा की हत्या कर दी गई है। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर रिजनों को सौंप दिया है। वहीं मुकदमा कायम कर 6 लोगों को गिरफ्तार भी किया हैअन्य की तलाश जारी है।