मुजफ्फरनगर में लूट का विरोध करने पर युवक की हत्या, सीढ़ी लगाकर घर में घुसे थे बदमाश

सऊदी अरब में नौकरी करता था शादाब

 
MZN MURDER

मुज़फ्फरनगर। छपार थाना इलाके के गांव खुड्‌डा में देर रात लूट का विरोध करने पर एक युवक की हत्या कर दी गई। बदमाश हजारों रुपये की नगदी और जेवरात लूटकर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी विनीत जायसवाल ने भी मौके का मुआयना किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक सऊदी अरब में नौकरी करता था और हाल में ही छुट्‌टी आया हुआ था।

थाना छपार के गांव खुड्‌डा में बाहर सड़क पर ही जरीफ का मकान है। ग्रामीणों के मुताबिक देर रात करीब 1.30 बजे जंगल के रास्ते आए बदमाश सीढी लगाकर जरीफ के घर में घुस गए। छत के रास्ते नीचे उतरकर उन्होंने घर में सो रहे जरीफ को बंधक बनाकर लूटपाट की। जिसके बाद बदमाश वापस छत पर कमरे में सो रहे जरीफ के बेटे शादाब के पास पहुचे। वहां शादाब की माता भी सो रही थी। बदमाशों ने शादाब को भी बंधक बना लिया और हथियारों के बल पर उससे नगदी आदि की लूट की। बदमाश शादाब और उसकी मां समेत परिवार के अन्य सदस्यों से हजारों की नगदी और जेवर लूटकर फरार होने वाले थे। तभी जरीफ ने बंधन मुक्त होकर बदमाशों को दबोचने का प्रयास किया। इस दौरान

छपार थाना प्रभारी निरीक्षक आशुतोष ने बताया कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए टीमे लगाई गई है। जल्द ही बदमाशों को दबोच लिया जाएगा। शादाब सऊदी अरब में नौकरी करता था। कुछ दिन पहले ही छुट्‌टी लेकर शादाब सऊदी अरब से घर आया था। शादाब ने लूटकर फरार हो रहे बदमाशों का पीछा किया। इस दौरान उसको गोली मार दी गई।