सुल्तानपुरः पीएम मोदी को काला झंडा दिखाने वाली कांग्रेस नेत्री को बदमाशों ने मारी गोली

राहगीरों ने महिला को अस्पताल में कराया भर्ती

 
GOLI MARI

पीएम  नरेंद्र मोदी की रैली में काला झंडा दिखाने वाली एक महिला को कल यानी सोमवार को बाइक सवार तीन बदमाशों ने उस वक्त गोली मार दी। जब वो अपने घर लौट रही थी। गोली चलने के बाद लोगों में हड़कंप मच गया। वही गोली लगने के बाद महिला खुन बहने लगा। वहीं आस-पास के लोगों ने मिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सीओ लंभुआ ने घटना स्थल का निरीक्षण कर चालक एवं महिला से पूछताछ की है।

ये भी पढ़ेः मिशन शक्ति अभियान के तहत यातायात जागरूकता रैली को किया रवाना

चांदा क्षेत्र के लालू का पूरा सोनावा गांव की रहने वाली रीता यादव पत्नी संतोष यादव पिछले दिनों उस वक्त चर्चा में आई थी। जब पीएम मोदी जिले के अरवलकीरी रैली में पहुंचे थे। रीता यादव ने उन्हें काला झंडा दिखाया था। इसके बाद रीता अमेठी में प्रियंका गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हो गई थीं। रीता जीप से शहर गई थीं। जीप मुस्तकीम निवासी प्रतापपुर कमैचा चला रहा था। शाम करीब साढ़े छह बजे रीता जीप से वापस घर लौट रही थीं। वहीं मौके पर बाइक सवार 3 लोगों ने जीप को ओवरटेक करके रोक लिया।

ये भी पढ़ेः 6 से 30 नवंबर तक पूरे प्रदेश में निकाली जाएगी किसान ट्रैक्टर रैली :रामबाबू द्विवेदी

इसके बाद एक बदमाश ने असलहा निकालकर उन पर फायर कर दिया। गोली रीता के पैर में लगी। फायरिंग के बाद तीनों बदमाश फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही सीओ सतीश चंद्र शुक्ल सीएचसी पहुंचे और घायल रीता और उनके चालक से पूछताछ की। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सीओ ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा। मामले की जांच की जा रही है