नशे में धुत पुलिसकर्मी ने उजाड़ी हंसते खेलते परिवार की खुशियां

पुलिसकर्मी की कार से टकरा कर बाइक सवार की मौत

 
POLICE KI CAR SE TAKKAR
  • रिपोर्टः प्रभाकर राणा

दिल्ली। लोगों की सुरक्षा में तैनात खाकी जो केवल अपराध पर नियंत्रण लगाने का काम करती है, बल्कि राजधानी दिल्ली में लोगों को नशे के खिलाफ जागरूक भी करती है, लेकिन नशे में धुत एक खाकी वर्दीधारी पुलिसकर्मी ने एक युवक की जीवन लीना समाप्त कर एक हस्ते खेलते परिवार को उजाड़ दिया. मृतक ऑनलाइन फूड डिलीवरी का करता था।

दरअसल पूरा मामला दिल्ली के रोहिणी इलाके का है जहां एक कॉन्स्टेबल की बेकाबू कार ने बाइक सवार युवक को ऐसी टक्कर मारी कि उसकी जान चली गई. इतना ही नहीं कॉन्स्टेबल अपनी वर्दी के नशे में इस कदर डूबा हुआ था कि उसने पहले बाइक सवार को टक्कर मारी और उसके बाद नजदीक में ही खड़ी एक डीटीसी बस से जा टकराई. बाइक सवार व्यक्ति से टक्कर होने के बाद जब वहां पर भीड़ इकट्ठा हुई तो भीड़ ने देखा कि कार के अंदर से पुलिस की वर्दी में खून से लथपथ एक व्यक्ति निकला जिसकी पहचान जिले सिंह के रूप में हुई. जिले सिंह दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल बताया जा रहा है, जबकि बाइक सवार की पहचान सलिल त्रिपाठी के रूप में हुई.

जानकारी के मुताबिक सलिल अपनी पत्नी सुचिता, 10 साल का बेटा दिव्यांश और साथ में बड़े भाई का परिवार बुध विहार फेज टू में रहता था. सलिल जोमैटो में डिलीवरी ब्वॉय का काम करता था. शाम को भी वो घर से डिलीवरी देने के लिए निकला था, तभी हादसा हो गया. हादसे के वक्त डिलीवरी की लोकेशन देख रहा था, क्योंकि सलिल अम्बेडकर अस्पताल के पास आर्डर मिला हुआ था.