गाजियाबाद में दोस्त की गोली मारकर हत्या, 'शराब पार्टी' के दौरान हुई वारदात

वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हुए आरोपी दोस्त
 
gzbd murder
  • रिपोर्टः अजीत रावत
गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में दो दोस्तों ने गोली मारकर तीसरे दोस्त को मौत के घाट उतार दिया और मौका-ए-वारदात से फरार हो गए। आरोपियों ने अपने दोस्त को उस वक्त गोली मारी, जब वो उसी के घर की छत पर बैठकर शराब पी रहे थे। किसी बात को लेकर हुई कहासुनी के बाद आरोपियों ने उसे गोली मार दी। हालांकि गोली की आवाज सुनकर छत पर पहुंचे परिजन लहूलुहान युवक को तत्काल ही अस्पताल ले गए थे, मगर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
टिल्ला मोड इलाके में हुई वारदात
दरअसल ये पूरा मामला गाजियाबाद जिले के टिल्ला मोड थाना इलाके का है। सोमवार रात इलाके की मास्टर कॉलोनी के गरिमा गार्डन निवासी अमन नामक युवक अपने घर की छत पर बैठकर दो दोस्तों सुंदर और नईम के साथ शराब पी रहा था। इसी बीच उनमें किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जिसके बाद सुंदर और नईम ने गोली चला दी। गोली अमन को जा लगी और वो लहूलुहान होकर गिर पड़ा, जिसके बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर छत पर पहुंचे परिजन उसे तत्काल ही जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

gzbd murder

अपराधिक प्रवृत्ति के हैं तीनों दोस्त
मामले की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की तो पुलिस के हाथ कई अहम जानकारी लगी। एएसपी आर शंकर पांडे ने बताया कि मरने और मारने वाले तीनों दोस्त शातिर किस्म के अपराधी हैं। लूट के मामले में जेल गया अमन हाल ही में जमानत पर छूटकर घर आया था, जबकि उसके दोनों आरोपी दोस्त सुंदर और नईम भी साल 2019 में हत्या के मामले में जेल जा चुके हैं। ये दोनों भी हाल ही में जमानत पर छूटकर जेल से बाहर आए हैं।
बहरहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। साथ ही परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई करने में जुट गई है।
advt_swimming Pool
advt_swimming Pool