सनसनी! एक ही परिवार के 5 लोगों की लाश, दीवार पर लिखा, 'सब सो रहे हैं, अब शांति'... जानिए पूरा माजरा

पुलिस ने जताई खुदकुशी की आशंका

 
MURDER

हिसार में उस वक्त सनसनी फैल गई। जब एक ही परिवार के पांच लोगों की लाश खून से लथपथ घर के अंदर पड़ी हुई मिली। जिसने पुलिस और पूरे गांव को हैरत में डाल दिया। पुलिस ने खुदकुशी की आशंका जताई है।

दरअसल... मामला हिसार के अग्रोहा गांव का है, जहां एक ही परिवार के 5 लोगों की खून से लथपथ लाश जमीन पर पड़ी हुई मिली। हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि मृतकों में 4 के शव घर के अंदर खून से लथपथ मिले, जबकि पांचवा शव बरवाला रोड पर मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब घर के अंदर गई और जांच पड़ताल शुरू की तो रमेश के सुसाइड नोट सामने आया है कि वे इस वारदात को अंजाम देने के लिए 3 दिन से तैयारी कर रहा था। मोक्ष के लिए उसने पूर्णमासी की चांदनी रात को चुना और परिवार की हत्या करके उसने कमरे में धार्मिक क्रियाएं भी की।

MURDER

दीवार पर लिखा कि 'अब सब सो रहे हैं अब शांति है' कमरे में और पूजा भी की गई है। इसके अलावा मूर्तियों पर ताजा तिलक भी किया हुआ मिला है। यही नहीं रमेश ने अपने बेटे की नोटबुक में 4 पेज का सुसाइड नोट लिखा। इसमें उसने लिखा है कि इन सबके लिए मैं 3 दिन से तैयारी कर रहा हूं और सोया नहीं हूं। पूर्णमासी की रात को धार्मिक अनुष्ठान के बाद रमेश के घर में खीर बनाई गई। जिसमें नशे की दवाई थी। उसमें से ज्यादातर खीर परिवार वालों ने खा ली थी। परिवार के लोगों की जमीन खोदने वाले कुदाल से हत्या करने के बाद रमेश ने बिजली के तार को मुंह मे लेकर मरने की कोशिश की लेकिन करंट नहीं लगा। उसने लिखा की 4 बज चुके हैं, अब मैं अपने शरीर का बोझ खत्म करने सड़क की ओर जा रहा हूं। सर्दी में आप सबको परेशानी दी इसके लिए माफी चाहता हूं। रमेश ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि मैंने जिंदगी के आखिरी दिनों में बहुत मन लगाने की कोशिश की। लेकिन अब शरीर और दिमाग हार मान चुके। मेरा मन आजाद होना चाहता है।

ये भी पढ़ेः तय हुआ गर्लफ्रेंड का रिश्ता तो सनकी आशिक ने किया ट्रिपल मर्डर...जानने के लिए पढ़िए पूरी ख़बर

इसके लिए कोई सुख मुझे रोक नहीं सकता। ये सब खत्म करने के लिए मैं पिछले तीन दिन से तैयारी में लगा हूं। तीन रातों से सोया नहीं हूं। मैं अब मेरे दिमाग के बोझ को उतार रहा हूं और मुझे इसका कोई अफसोस नहीं है। मेरा घर, दुकान, सामान, मशीने हैं उनको बेचकर उनका हिसाब कर देना है जिनका मुझे देना है।

POLICE

ये है पूरी घटनाहिसार के अग्रोहा गांव में 19 दिसंबर की रात को एक ही परिवार के 5 लोगों की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मरने वालों में रमेश कुमार, रमेश की पत्नी, सुनीता, बेटी अनुष्का और दूसरी बेटी दीपिका और एक बेटा केशव शामिल हैं। गांव वालों के मुताबिक पत्नी और बच्चों के शव घर के अंदर कमरे में खून से लथपथ हालत में पड़े थे। जबकि घर के मालिक रमेश का शव बरवाला रोड पर मिला।

ये भी पढ़ेः गर्लफ्रेंड की मौत के बाद आशिक ने भी लगाई फांसी, कहा, ‘नहीं जीना उनके बिना’

पुलिस को मृतक रमेश की एक डायरी भी मिली है। जानने वालों के मुताबिक रमेश काफी धार्मिक प्रवृत्ति का था और अक्सर मोक्ष और संन्यास की बात करता रहता था। इसलिए आशंका जताई जा रही है कि उसने इसी के चलते सबकी हत्या करके खुद आत्महत्या कर ली।