तय हुआ गर्लफ्रेंड का रिश्ता तो सनकी आशिक ने किया ट्रिपल मर्डर...जानने के लिए पढ़िए पूरी ख़बर

प्रेमी ने प्रेमिका और उसके मां-बाप का किया कत्ल

 
फाइल फोटो

उत्तर प्रदेश के गोंडा में एक सनसनी खेज वारदात सामने आई। जहां एक सनकी आशिक ने गर्लफ्रेंड का कहीं और रिश्ता तय होने पर बिना कुछ सोचे समझे अपनी प्रेमिका और उसके माता-पिता का कत्ल कर दिया। एक साथ हुई ट्रिपल मर्डर की वारदात से इलाके में सनसनी फैली हुई। बता दे कि प्यार में नाकाम एक आशिक ने प्रेमिका और उसके माता-पिता की धारदार हथियार से वार कर कत्ल कर दिया।

ये भी पढ़ेः बात नहीं मानने पर किया बीवी का कत्ल, सास को भी काट डाला

दरअसल... घटना बुधवार देर रात की है जहां आरोपी सनकी प्रेमी अशोक कुमार केवल इस बात से परेशान था कि उसकी गर्लफ्रेंड का रिश्ता कहीं और तय हो गया। जिसके बाद प्रेमी ने एक नहीं बल्कि तीन मर्डर किए। जिसमें प्रेमिका और उसके माता-पिता शामिल है। वहीं हमले में प्रेमिका की छोटी बहन भी जख्मी हुई है। पुलिस का कहना है कि प्रेम प्रसंग के चलते इस ट्रिपल मर्डर की घटना को अंजाम दिया गया। हालांकि पुलिस ने आरोपी को जल्द पड़ने के लिए 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।

ये भी पढ़ेः प्यार का इज़हार नहीं करने पर रूठी गर्लफ्रेंड...बॉयफ्रेंड पर ठोका केस

बताया जा रहा है कि प्रेमी ने धारदार हथियार से प्रेमिका और उसके माता पिता की हत्या कर दी. इस हमले में प्रेमिका की बहन बुरी तरह से घायल हो गई. पुलिस का कहना है कि आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया. जांच के लिए टीमें लगा दी गई हैं. पुलिस के मुताबिक, दोनों एक ही समुदाय से थे। एसपी ने कहा, "देवी प्रसाद की बहू लक्ष्मी ने अपने बयान में कहा है कि हमलावर अशोक कुमार प्रेमिका से शादी करना चाहता था लेकिन उसकी शादी हाल ही में कहीं और तय हुई थी और वह इस बात से नाराज था. वह सुबह से लगातार प्रेमिका को फोन कर रहा था और उसे अपने साथ भागने के लिए कह रहा था।