शादीशुदा गर्लफ्रेंड का प्रेमी ने 2 दोस्तों के साथ किया गैंगरेप, कोल्ड ड्रिंक में दिया था नशीला पदार्थ

वारदात के बाद तीनों मौके से हुए फरार, जांच में जुटी पुलिस
 
CRIME

उत्तर प्रदेश में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन गैंगरेप जैसी वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। ऐसा ही मामला हापुड़ जिले से सामने आया है। जहां एक शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी और उसके दो दोस्तों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। वहीं इस पूरी वारदात से इलाके में सनसनी फैली हुई है। आरोपियों के दूसरे धर्म होने के बाद इलाके में सांप्रदायिक तनाव बढ़ गया है। महिला का आरोप है कि तीनों ने उसे पहले तो अपने घर बुलाया और फिर उसकी कोल्ड ड्रिंग में नशीला पदार्थ देकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद तीनों ही मौके से फरार हो गए। पीड़िता बीजपी नेता तीन बच्चों की मां है और उसका पति से विवाद चल रहा है।

ये भी पढ़ेः खाकी दागदारः पश्चिम-बंगाल की 2 युवतियों के साथ हैड कॉंस्टेबल, होमगार्ड समेत 3 लोगों ने किया गैंगरेप

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सुबह महिला नेता पार्क में बेहोशी की हालत में मिली। जिसको पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। महिला को होश आने के बाद उसने गैंगरेप की बात कही। इसके बाद तीनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। महिला का कहना है कि तीनों ने उसे फोन कर अपने घर बुलाया और वहां पर उसे नशीला पदार्थ दिया और उसके बाद वह बेहोश गई और तीनों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

ये भी पढ़ेः 12वीं की छात्रा से गैंगरेप, एसएसपी ऑफिस पहुंचा पीड़ित पिता कहा, ‘इंसाफ नहीं मिला तो कर लूंगा आत्महत्या’

बीजेपी की महिला नेता का आरोप है कि उसके प्रेमी और उसके दो दोस्तों ने उसके साथ गैंगरेप किया और बेहोशी की हालत में छोड़ दिया। महिला का अपने पति से विवाद चल रहा है और वह तीन बच्चों की मां है। जिले के एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है कि पीड़ित महिला का मेडिकल कराया गया है। नामजद आरोपियों की तलाश जारी है। इस मामले में पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है और दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।