दिल्लीः नकाबपोश बदमाशों ने 6 दुकानों को बनाया अपना निशाना

लाखों की डकैती को अंजाम देकर हुए फरार

 
फाइल फोटो
  • रिपोर्टः प्रभाकर राणा

देश की राजधानी दिल्ली अब क्राइम कैपिटल बनती जा रही है जहां हत्या, लूट, चोरी, स्नैचिंग जैसी वारदाते आम हो गई है. और अपराधी बेख़ौफ़ होकर एक के बाद के वारदातों को सरेआम अंजाम दे रहे हैं. ताज़ा मामला दिल्ली के ही रोहिणी जिला अंतर्गत बेगमपुर थाना इलाके का है जहां बीते बुधवार की रात को बाइक सवार नकाबपोश हथियारबंद 6 बदमाशों ने एक एक कर करीब 6 दुकानदारों से बंदूक की नोंक पर लाखों की डकैती को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए.

ये भी पढ़ेः चोरी की 21 लग्जरी कार के साथ चोर गिरफ्तार, दुबई से चल रहा था रैकेट

पीड़ित दुकानदार ने बताया कि बीती रात करीब 9 बजे के आसपास करीब 5-6 बदमाश हाथों में पिस्टल लेकर आए और सरेआम उस पर पिस्टल तान कर पेसो से भरा बैग छीन लिया. और जब दुकानदार ने लूट का विरोध किया तो उसपर गोली चला दी हालाँकि गनीमत रही कि वह बाल बाल बच गया और पैसों से भरा बैग लेकर वहाँ से फरार हो गए. वहीं 2 अन्य दुकानदारों ने बताया कि जिस समय हथियार बंद बदमाश आए और आते ही

फिइल फोटो

उन्होंने दुकानदार एवं वहाँ मौजूद ग्राहकों से मारपीट करने लगे और बंदूक की नोंक पर लाखों रुपये कैश लेकर फरार हो गए. और उन्होंने इसी रोड पर बनी कई और दुकानों में ऐसे ही डकैती की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित दुकानदारों ने आरोप लगाया है कि वारदात की जानकारी देने के करीब आधे घण्टे से ज्यादा टाइम बाद पीसीआर वैन मौके पर पहुँची लेकिन तब तक बदमाश वारदात को अंजाम देकर वहां से बाइक्स पर फरार हो चुके थे.

ये भी पढ़ेः चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़, 6 आरोपी अरेस्ट

एक के बाद एक सिलसिले वार तरीके से हुई डकैती की इन वारदातों से एक तरफ जहाँ स्थानीय दुकानदारों और लोगों मे डर एवं दहशत का माहौल है वहीं पुलिस के प्रति भारी रोष भी है. और अब यहां के लोगो पुलिस की कार्यशैली पर ही सवालिया निशान खड़े कर रहे हैं.