लूटपाट का विरोध करना युवक की जान पर पड़ा भारी

बदमाशों ने चाकू से हमला कर की युवक की हत्या

 
फाइल फोटो

दिल्ली में बदमाशों का दुस्साहस किस कदर बढ़ गया है इसकी बानगी पटेल नगर के फरीदपुरी में उस समय देखने को मिली जब कुछ बदमाश मनोज नाम के युवक से लूटपाट करने आए तो मनोज ने इसका विरोध किया. इस दौरान मनोज को विरोध करना भारी पड़ गया. विरोध करने पर बदमाशों ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

दिल्लीः-(प्रभाकर राणा)देश की राजधानी दिल्ली में बदमाशों का दुस्साहस किस कदर बढ़ गया है इसकी बानगी पटेल नगर के फरीदपुरी में उस समय देखने को मिली जब कुछ बदमाश मनोज नाम के युवक से लूटपाट करने आए तो मनोज ने इसका विरोध किया. इस दौरान मनोज को विरोध करना भारी पड़ गया. विरोध करने पर बदमाशों ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

फाइल फोटो

दऱअसल... मनोज अपने परिवार के साथ फरीदपुरी इलाके में रहता था. और रात करीब 8:30 बजे जब वह अपने घर की तरफ जा रहा था तभी कुछ बदमाशों ने लूटपाट के इरादे से मनोज पर हमला किया. मनोज ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़कई वार कर दिए.जिसके बाद अस्पताल ले जाते समय मनोज की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है मनोज की उम्र 42 साल है और वो प्लंबर का काम करता था उसके परिवार में दो बच्चे भी हैं।

फाइल फोटो

युवक से स्नैचिंग करने आए बदमाशों ने विरोध करने पर चाकू से वार युवक को मौत के घाट उतार दिया। स्नैचिंग और हत्या की ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।