बदमाशों ने युवक को मारी गोली, मचा हड़कंप

गोली लगने से युवक गंभीर रुप से हुआ घायल

 
GOLI MARI
  • रिपोर्टः शहज़ाद अहमद

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में संदिग्घ परिस्थियों में एक युवक को गोली लगने का मामले सामने आया है गोली लगने से युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस और आस-पास के लोगों ने जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहाँ उसकी गंभीर हालत के चलते उसे कानपुर रेफर कर दिया गया है।

ये भी पढ़ेः दिवाली की रात तालड़ा में खून की होली, गोली मारकर दोस्त को उतारा मौत के घाट

दरअसल... कोतवाली इलाके के अंतर्गत गूलर नाका मोहल्ले के डीएवी कॉलेज स्कूल चौराहे के पास की है जहाँ पर डीएम कॉलोनी गली न० 2 निवासी पप्पू उर्फ़ मुजीबुदसमद नामक युवक रात लगभग 10:45 बजे अपने परिजनों से मिलने अपने घर आया हुआ था तभी उसके घर के सामने की गली के अंदर अज्ञात लोगों ने उसे गोली मार दी जिससे गोली उसके पेट में दाई तरफ जा लगी और आरपार होकर निकल गई। गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग और परिजन घर के बाहर भागे और आनन-फानन में उसे घायल अवस्था में जिला अस्पताल पहुँचाया।

ये भी पढ़ेः विवाद के दौरान हुई फायरिंग, बीच-बचाव करने पहुंची महिला की गोली लगने से मौत

जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद उसे कानपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया । घटना की सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ सिटी, शहर कोतवाल और पुलिस फोर्स घटना-स्थल पहुँच गया। क्राइम ब्रांच और फोरेंसिक लैब की टीम भी मौके पर पहुँच गई और सैम्पल इकटठा किए । घटना की छानबीन के दौरान पुलिस को थोड़ी दूर पर तमंचा भी बरामद हुआ है । इस घटना में फ़िलहाल अभी तक किसी का भी नाम सामने नहीं आया है । पुलिस इस गुत्थी को सुलझाएं में लगी हुई है ।