रेप और कत्लः जंगल में लकड़ी बीनने गई थी वृद्धा, लहूलुहान हालत में पड़ी मिली लाश!

ईंटों से पीट-पीटकर उतारा गया मौत के घाट, वृद्धा के साथ रेप की भी आशंका
 
murder

  • रिपोर्टः यश चौधरी


मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना कस्बे की रहने वाली वृद्धा की लहूलुहान हालत में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। वृद्धा दो दिन पहले जंगल में लकड़ी बीनने गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। मंगलवार सुबह गन्ने के खेत में उसकी लावारिश हालत में लाश पड़ी मिली, जिसे ईंटों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


मामला बुढ़ाना कोतवाली इलाके का है। बुढ़ाना कस्बे के पछाला मोहल्ला निवासी 69 साल की वृद्धा सगीरन दो दिन पहले जंगल में लकड़ियां बीनने गई थी, लेकिन जब वो वापस नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता सताने लगी। जिसके बाद परिजनों ने उसे हर संभंव ठिकाने पर तलाश किया। इस तलाश के दौरान सगीरन तो नहीं मिली, लेकिन उसके द्वारा बीनी गई लकड़ियों का ढे़र जरूर मिल गया। जिसके बाद परिजनों ने इस संबंध में पुलिस को भी सूचना दी। पुलिस ने इस मामले में गुशगुदगी दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

murder


मंगलवार को बुढ़ाना पुलिस के पास सूचना आई कि विज्ञाना मार्ग के नजदीक एक लहूलुहान लाश पड़ी हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब शिनाख्त कराई तो पता चला कि लाश किसी और की नहीं, बल्कि सगीरन की ही है, जिसे ईंटों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा गया था। साथ ही उसके कपड़े भी अस्त-व्यस्त मिले, जिसे देखकर आशंका जताई जा रही है कि उसके साथ रेप किया गया है। बहरहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।