मामूली सी बात पर शौहर ने बीवी को कह दिया तलाक तलाक तलाक...

पीड़िता ने शौहर पर लगाया रिश्ता तोड़ने का आरोप, पहुंची थाने

 
फाइल फोटो

बाराबंकी में पानी गर्म करने को लेकर शौहर और पत्नी में विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि बहस होने लगी। जिसके बाद शौहर ने बिना कुछ सोचे समझे पत्नी को 3 बार तलाक-तलाक-तलाक बोल कर तलाक दे दिया। बताया जा रहा है कि दोनों के निकाह को 16 साल हो गए है। जिनके 5 बच्चे भी है।

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां मामूली सी बात को लेकर शौहर ने बीवी को तलाक दे दिया। बता बस इतनी सी थी कि पानी गर्म करने को लेकर दोनों में विवाद हुआ। फिर शौहर ने अपनी बीवी को तीन तलाक दे दिया। तीन तलाक के खिलाफ कानून बनने के बाद भी मामले रुक नहीं रहे हैं। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ेः अवैध संबंध के शक में शौहर ने किया बीवी का कत्ल...फैली सनसनी

ये मामला जहांगीराबाद थाना इलाके के सदरुद्दीनपुर गांव का है, जहां मामूली बात पर 16 साल बाद एक शख्स ने अपनी पत्नी को मामूली बात पर तीन तलाक दे दिया। जिसके बाद पीड़िता अपने भाई के साथ थाने पहुंची और शौहर पर तलाक देकर रिश्ता तोड़ने का आरोप लगाया। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है। 

ये भी पढ़ेः मियां-बीवी के झगड़े में 'कातिल' बनी यूपी पुलिस, डंड़ा मारकर शौहर की कर दी हत्या!

पत्नी का आरोप है कि निकाह के बाद से उसके ससुराल वाले उसका उत्पीड़न करते थे। उसके पांच बच्चे हैं और सबसे छोटा बच्चा महज दो साल का है। पीड़िता ने बताया कि गुरुवार को दवा लेने के लिए शौहर को गर्म पानी दिया तो वो नाराज हो गए और बोले कि हम खुद ही कर लेंगे। जिसकी जवाबदेही करते हुए कहा कि कर लो। फिर इस पर वो नाराज हो गए और तीन बार तलाक बोल कर बीवी को घर से बाहर कर  दिया। साथ ही सभी बच्चों को पीटा। 

ये भी पढ़ेः युवती ने अपने शौहर पर लगाए गंभीर आरोप...जानने के लिए पढ़िए पूरी ख़बर

वहीं इस मामले पर एसओ दर्शन यादव ने बताया कि एक महिला ने पति पर तीन तलाक देने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। मामले की जांच की जा रही है इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। पीड़िता का कहना है कि उसके छोटे बच्चे हैं जिनकी परवरिश करने वाला कोई नहीं है।