मुजफ्फरनगर में युवती से रेप, एटा में किशोरी का अपहरण

पुलिस ने दोनों मामलों में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की शुरू
 
rape

  • ब्यूरो रिपोर्ट

मुजफ्फरनगर की नगर कोतवाली इलाके की रहने वाली एक युवती ने पड़ोसी पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने भी तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
दरअसल ये पूरा मामला शहर कोतवाइली इलाके के एक मोहल्ले का है। पुलिस को युवती ने तहरीर  देकर आरोप लगाया कि पड़ौस के युवक ने उसके साथ हैवानियत की है और उसे बेहोशी की हालत में जंगल में फेंककर फरार हो गया। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़िता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

etah police

एटा में किशोरी का अपहरण, दोस्त की कार से बरामद!
एटा में डीएम आवास और एसएसपी ऑफिस के पास बने धरना स्थल से बीती शाम शहर के एक प्रतिष्ठित फर्नीचर कारोबारी की बेटी रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो गई। जिसकी स्कूटी धरना स्थल के पास से बरामद हो गई। मौके से पुलिस ने दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो दूध का दूध और पानी का पानी हो गया। जिसके बाद पुलिस ने तत्काल उनकी निशानदेही पर दोस्तों की कार से किशोरी को बरामद कर दिया। हालांकि ये पूरा मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है, लेकिन पुलिस ने परिजनों द्वारा दी गई अपहरण की तहरीर पर 4 आरोपियों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।