मुजफ्फरनगर में युवक की हत्या से सनसनी, नई मंडी कोतवाली में परिजनों का जोरदार हंगामा

पुलिस पर कार्रवाई ना करने का आरोप, परिजनों का मृतक की बीवी और उसके परिजनों पर हत्या का शक
 
MURDER

  • रिपोर्टः अमित सैनी, प्रधान संपादक

मुजफ्फरनगर। शहर के अवध बिहार इलाके से गायब चल रहे शख्स की हत्या कर उसकी लाश को नहर में ठिकाने लगाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसकी लाश 10 दिन बाद खतौली इलाके की नहर से बरामद हुई है। परिजनों ने मृतक की बीवी और उसके परिवार वालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की, जिसको लेकर परिजनों ने नई मंडी कोतवाली में जमकर हंगामा किया। 


दरअसल.... नई मंडी कोतवाली इलाके के अवध बिहार निवासी रवि पुत्र राजकुमार करीब 10-11 दिन पूर्व रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो गया था, जिसकी लाश गत शाम खतौली इलाके के सठेड़ी पुल के पास से नहर में पड़ी मिली। जैसे ही ये बात परिजनों तक पहुंची, उनमें खलबली मच गई। आनन-फानन में मौके पर पहुंचे परिजनों ने मृतक की शिनाख्त की। परिजनों ने हत्या का शक मृतक की बीवी और उसके परिजनों पर जताया है, जिसकी शिकायत लेकर परिजन सोमवार को नई मंडी कोतवाली पहुंचे। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने कार्रवाई करने के बजाए उनके साथ बदसलूकी की और पुलिस उन्हें थाने से भगाने लगी, जिस पर परिजनों ने नई मंडी कोतवाली में जमकर हंगामा किया। इस संबंध में जब नई मंडी कोतवाली प्रभारी से बात करनी चाही तो उन्होंने फोन रिसीव करना भी गवारा नहीं समझा।
खबर लिखे जाने तक नई मंडी कोतवाली में महिलाओं की भारी भीड़ मौजूद थी और पुलिस पर कार्रवाई ना करने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर रही थी। आपको ये भी बता दें कि करीब 30 वर्षीय रवि की शादी को 10-12 साल हो चुके हैं और उसके दो बच्चे भी है।