दिल्लीः 3 महीने से था बेघर और बेटे का हो गया मर्डर, बाप को मिली मौत की खबर

 
delhi murder_samachar today

  • रिपोर्टः मो. अज़ीज सैफी

दिल्ली के वेस्ट डिस्ट्रिक के ख्याला इलाके में एक किशोर की डेड बॉडी मिलने के बाद सनसनी फैल गई। किशोर की डेड बॉडी पर चोट के निशान पाए गए है, जबकि चेहरा बिगाड़कर उसकी पहचान मिटाने की भी कोशिश की गई है। हैरत इस बात की है कि जिस स्थान से किशोर की लाश मिली है, वहां से पुलिस बीट बॉक्स महज 20 मीटर की दूरी पर है। फिलहाल पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

दरअसल ख्याला इलाका निवासी नाबालिग नितिन पिछले 3 महीने से गायब था। गत दिवस आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि पुलिस बीट से चंद कदमों की दूरी पर स्थित पार्क में एक बच्चे की लाश पड़ी हुई है। ये सुनकर पुलिस के हौश पाख्ता हो गए और आनन-फानन में मौके पर पहुंची। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराई तो उसकी पहचान इलाका निवासी नितिन पुत्र शिवा के रूप में हुई। सूचना पर मौके पर पहुंचे मृतक के पिता शिवा की आखों से पानी बह निकला, जिसने बताया कि उसका बेटा गलत संगत में पड़ गया था। शायद इसी वजह से उसकी यह हालत हुई।

Watch Full Video News: 

चश्मदीद अमन ठाकुर के मुताबिक बच्चे के सिर पर चोट के गहरे निशान थे और डेड बॉडी का चेहरा बिगाड़ने की कोशिश भी की गई थी। इसके साथ ही स्थानीय लोगों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि इस घटना से पहले भी लूटपाट छीना झपटी की घटनाएं अक्सर यहां पास में होती है। ये हाल तब है जब एक बीटबॉक्स बना हुआ है लेकिन पुलिस वाले सही ढंग से ड्यूटी नहीं देते, बल्कि उल्टा लोगों को परेशान करते है। स्थानीय लोगो की माने तो यहां कैमरे लगे हैं, उसको लेकर भी लोगों ने सवाल उठाया है कि ये कैमरे अधिकतर समय बन्द ही रहते हैं जिससे कई अपराधिक घटनाओं के बारे में सुराग नही मिल पाता।

बहरहाल इस मामले में पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। अब देखने वाली बात ये होगी कि अपने घर से 3 महीने से गायब बच्चे की लाश वहां क्यों मिली और किसने उसका मर्डर किया?