एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या से दहला उधमसिंह नगर... जानिए क्या है मामला

नदी के पास झाड़ियों में मिली 2 की लाश, 2 के घर में मिले शव

 
murder
  • रिपोर्टः तनवीर अंसारी

उधमसिंहनगर के नानकमत्ता थाना इलाके में बुधवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब पुलिस को ये सूचना मिली कि 4 लोगों की हत्या हो गई है हालांकि पुलिस को अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है वहीं हत्या की सूचना मिलने के बाद जिलाधिकारी युगल किशोर पंथ एसएसपी उधम सिंह नगर दलीप सिंह कुवर एसपी सिटी ममता बोहरा समेत तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. औऱ एसएससी उधम सिंह नगर दलीप सिंह कंवर ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गए हैं।

murder

दरअसल नानकमत्ता में देवहा नदी के पुल के पास झाड़ियों में दो शव मिले थे, जिसके बाद मौके पर थाना पुलिस दलबल के साथ पहुंच गई थी। शव की पहचान अजय रस्तोगी और उदित रस्तोगी के रुप में हुई है। वहीं मृतक अजय रस्तोगी के घर से भी दो शव बरामद हुए हैं, जो उसकी माँ और नानी का है। एक ही परिवार के चार लोगों के मर्डर से शहर में हड़कंप मच गया है। जानकारी के मुताबिक शंकर रस्तोगी की ज्वैलर्स की दुकान है। जिनकी पत्नी आशा देवी और माँ सन्नो का शव घर से ही बरामद हुआ है। नानकमत्ता बाईपास में झाड़ियों में मिले शव की पहचान मृतक अजय रस्तोगी के भाई आदेश रस्तोगी ने की हैं। झाड़ियों में मिले शवों पर चोट के भी निशान मिले हैं।

बता दें कि घटना के बाद शहर का बाजार भी बंद करा दिया गया है। वहीं मौके पर नानकमत्ता विधायक प्रेम सिंह राणा भी मौके पर पहुंचे. और घटनास्थल का जायजा लिया साथ ही पुलिस प्रशासन को घटना का जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए।