सूदखोरी का सिंडीकेट, 3 लाख की जगह वसूल रहा 8 लाख का ब्याज

पीड़ित ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार

 
PILIBHIT

 

  • रिपोर्टः महेश कौशल

पीलीभीत में एसपी की सख्ती के बाबजूद भी जिले में सूदखोरी का कारोबार थम नही रहा है, दरअसल थाना बरखेड़ा के कस्बे में बीजेपी नेता पप्पन के साले आशी गुप्ता ने बड़े पैमाने पर सूदखोरी का मकड़जाल बिछा रखा है, और करोड़ो रूपए से सूदखोरी का सिंडीकेट जिले भर में धड़ल्ले से चला रहा है, मजे की बात है कि सूदखोरी के इतने बड़े कारोबार के बाबजूद भी बीजेपी नेता पप्पन के रसूख के आगे प्रशासन और स्थानीय पुलिस लाचार और बेबस नजर आ रही है।

दरअसल... थाना बरखेड़ा इलाके के ज्योराह गांव के युवक ने बीजेपी नेता पप्पन के साले आशी से 3 लाख 65 हजार रुपए ब्याज पर लिए थे और 2 लाख 85 हजार वापस करने के बाबजूद भी आशीष ने 8 लाख 50 हजार रुपए ब्याज के तौर पर डिमांड कर दी। जिसके बाद युवक के होश फाख्ता हो गए और सूदखोरी से परेशान युवक एसपी के कार्यालय पहुंचा और न्याय की गुहार लगाए। उसने सूदखोर आशी गुप्ता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

एसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि एप्लीकेशन के आधार पर स्थानीय पुलिस को जांच के आदेश दिए है, जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कठोर कार्रवाई की जाएगी, सूदखोरी का कोई भी गैग कानूनी काम किसी भी हाल में बर्दास्त नही किया जाएगा जांच के बाद मामले में कठोर कार्रवाई की जाएगी, उधर एसपी से शिकायत के बाद पीड़ित कार्रवाई की उम्मीद तलाश रहा है।