पीएम के जन्मदिन पर बीजेपी नेताओं में दिखा खासा उत्साह

रक्तदान शिविर का किया आयोजन, जनप्रतिनिधियों ने किया रक्तदान

 
pm birthday

 

  • रिपोर्टः सुधीर गोयल

मुरादाबाद। बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर ज़िला कार्यलय में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। नगर विधायक रितेश गुप्ता और पूर्व राज्यसभा सांसद ने शिविर का उद्घाटन किया। प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर ज़िला कार्यलय में लगाए गए इस रक्तदान शिविर में जिले के जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया। इस दौरान महानगर अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री के नाम हवन कर प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर पर टीका लगाकर उनके दीर्घायु होने की प्रार्थना की।

pm birthday

दरअसल.. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 72वें जन्मदिन को बीजेपी ने सेवा पखवाड़े के रुप में मनाया है। मुरादाबाद में बीजेपी ने रक्तदान और नमो प्रदर्शनी से सेवा पखवाड़ा की शुरुआत की है। जिले में सेवा पखवाड़ा की शुरुआत युवा मोर्चा अल्पसंख्यक मोर्चा के नेतृत्व में जिला कार्यलय में रक्तदान शिविर से हुई। रक्तदान शिविर में जिले के जनप्रतिनिधियों के साथ कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया।  इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं जनप्रतिनिधियों ने जिला कार्यलय में रक्तदान करने वालों को फल भी वितरित किए।

कांग्रेस की तरफ से मनाए जा रहे बेरोजगारी दिवस पर पूर्व राज्यसभा सांसद जफर इस्लाम ने कांग्रेस पर निशाना साधा और मुरादाबाद के जिला कार्यालय पहुंचने के बाद कांग्रेस को कहा कि कांग्रेसी बौखला चुकी है, इसी वजह से तरह तरह की हरकतें कर रही है

पूर्व राज्यसभा सांसद जफर इस्लाम ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आयुष्मान योजना 17 सितंबर से 31 सितंबर तक गरीबों के लिए नए कार्ड बनाने के आदेश दे दिए गए हैं। इस कार्य को शहरी और ग्रामीण की आशा वर्करों को सौंपा गया है जो अपने अपने स्थान पर कैंप लगाकर इसकी जानकारी देंगी।