मेक्टा की ओर से अभिनंदन समारोह, नए 19 शिक्षकों का किया अभिनंदन

मेरठ कॉलेज में नए टीचर्स का हुआ वेलकम

 
new feachers

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में नए 19 शिक्षकों का स्वागत किया गया है। कॉलेज के शिक्षक संघ मेरठ कॉलेज शिक्षक संघ यानि मेक्टा की ओर से ये अभिनंदन समारोह हुआ। इस समारोह में सभी नए टीचर्स का वेलकम किया गया है।

दरअसल.... सोमवार को कॉलेज कैम्पस में आयोजित इस समारोह में प्रिंसिपल एसएन शर्मा को भी मेक्टा की तरफ से सम्मानित किया गया, साथ ही मेक्टा के पूर्व अध्यक्ष, महामंत्रियों में डॉक्टर राजेश मलिक,  डॉक्टर पीके यादव, एनपी सिंह, डॉक्टर वीरेंद्र कुमार,  डॉक्टर एबी चंद्रमौलि और एमएम गुप्ता ने नए टीचर्स का स्वागत किया। मेक्टा अध्यक्ष डॉक्टर सुभाष चंद, मेक्टा महामंत्री डॉक्टर आनंदवीर सिंधु ने मेक्टा के बारे में बताया। मेक्टा की सांस्कृतिक प्रभारी डॉक्टर श्वेता जैन ने किया। डॉक्टर रेखा राणा और सदस्य शिक्षक मौजूद रहे।

डॉक्टर आनंदवीर सिंधु ने मेक्टा के कामों और उद्देश्यों के बारे में शिक्षकों को बताया। उन्होंने कहा कि मेक्टा मेरठ कॉलेज के शिक्षकों का संघ है, जो कॉलेज में अपने टीचर्स के अधिकारों की सुरक्षा और क्वालिटी स्टडी पर काम करती है। मेक्टा केवल शिक्षक नहीं बल्कि छात्र,  शिक्षक और संस्थान तीनों के हितों के लिए संचालित है। उनके मेंबर टीचर्स स्टूडेंट्स को गुणवत्तायुक्त शिक्षा देने पर फोकस करते हैं। वहीं कॉलेज की अच्छी रैकिंग के लिए शोधों पर काम करते हैं, ताकि कॉलेज आगे बढ़े। वहीं शिक्षकों के साथ कभी गलत न हो इसका काम भी संगठन करता है।