मुजफ्फरनगर में साक्षी वेलफेयर ट्रस्ट ने 5000 घरों में तिरंगा लगाने का लिया संकल्प

आजादी के अमृत महोत्सव के उपल्क्ष में लगाया जाएगा तिरंगा

 
मुजफ्फरनगर

  • रिपोर्टः गोपी सैनी

मुजफ्फरनगर। साक्षी वेलफेयर ट्रस्ट द्वारा आयोजित बैठक में प्रस्ताव पारित किया गया कि भारत सरकार द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में घर-घर तिरंगा अभियान को मुजफ्फरनगर में सफल बनाने के लिए ट्रस्ट पूरे मनोयोग से जुटेगा। साथ ही संस्था द्वारा 5000 घरों पर तिरंगा लगाने का संकल्प लिया गया।

साक्षी वेलफेयर ट्रस्ट की राष्ट्रीय अध्यक्ष क्रांतिकारी शालू सैनी ने बताया कि गांधीनगर कार्यालय पर ट्रस्ट की आवश्यक बैठक आयोजित की गई। जिसमें आजादी के 75 साल पूरे होने पर मनाए जा रहे अमृत महोत्सव में भारत सरकार द्वारा घर-घर तिरंगा लगाया जाएगा। तिरंगा लाए जाने के अभियान को संस्था ने भी सफल बनाने का संकल्प लिया। बैठक में तय किया गया कि संस्था द्वारा 5000 घरों पर तिरंगा लगाया जाएगा और सभी को आजादी के इस महा उत्सव में सहभागी बना कर बृहद तिरंगा महोत्सव मनाया जाएगा।

ट्रस्ट की अध्यक्ष ने बताया कि भारतवासी को अपने राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे पर नाज है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मुजफ्फरनगर प्रशासन द्वारा घर-घर तिरंगा अभियान को लेकर जो मुहिम चलाई जा रही है। साक्षी वेलफेयर ट्रस्ट उस मुहिम में बढ़-चढ़कर भागीदारी करेगी। क्रांतिकारी शालू सैनी ने कहा की साक्षी वेलफेयर ट्रस्ट हमेशा सरकार को सहयोग करने का काम करती आई है जैसे लावारिश शवों के अंतिम संस्कार, सिंगल प्लास्टिक मुक्त अभियान, महिला सशक्तिकरण, महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाना, कोरोना वेक्सीन कैंप और अब आजादी तिरंगा महोत्सव इन सभी कार्यो में संस्था स्वयं के खर्चे से बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेती आई है

बैठक में प्रमुख रूप से राष्ट्रीय महासचिव राजू सैनी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मंगलेश प्रजापति, रेखा राठी, भारती सैनी, सीमा गोयल, पूनम सैनी, अंजू सैनी, बबली सैनी, शर्मिला सैनी, प्रीति सैनी, मीनाक्षी सैनी, रीता रस्तोगी, स्नेहलता प्रिया और मंजू सैनी समेत काफी लोग मौजूद रहे।