यूपी की राजधानी में पिटबुल डॉग ने फिर किया हमला

पार्क में मां संग घूम रहे युवक को किया घायल, मां भी हुई चोटिल

 
Pitbull dog attacked

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बार फिर पिटबुल ब्रीड के डॉग द्वारा युवक पर हमला करने का मामला सामने आया है। घटना गोमतीनगर के विरामखंड दो स्थित पार्क की है जब एक युवक अपनी मां के साथ टहल रहा था। उसी दौरान पिटबुल ने अचानक उन पर हमला कर दिया। इस हमले में युवक के हाथों पर चोट आई है और युवक को बचाने में मां भी चोटिल हो गई। इस मामले में घायल युवक प्रांजल मिश्रा की तरफ से थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई है।

प्रांजल मिश्रा ने बताया कि वो अपनी मां के साथ शनिवार की रात करीब साढ़े 10 बजे खाना खाकर पार्क में टहल रहे थे, इस दौरान पार्क में एक 9 साल के बच्चे के साथ करीब 17 साल का लड़का अपना कुत्ता टहला रहे था। वो कुत्ते से बचकर निकल ही रहा था कि अचानक से उनके कुत्ते ने पट्टा छुड़ा लिया और उनके ऊपर झपट पड़ा। उनरी मां ने देखा तो वो उन्हें बचाने दौड़ी, लेकिन बीच में ही फिसलकर गिर पड़ी। इतने में कुत्ते ने प्रांजल के हाथ पर काट लिया। बताया गया कि इसके बाद कुत्ते को टहला रहे दोनों युवक मौके से भाग गए।

इस पूरे मामले में इंस्पेक्टर गोमतीनगर दिनेश मिश्रा ने बताया कि पीड़ित प्रांजल मिश्रा की तरफ से अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी गई है। जिस पर 289 आईपीसी के तहत अभियोग पंजीकृत कर पिटबुल मालिक की तलाश की जा रही है। जल्द ही मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।