कुत्ते ने युवक के प्राइवेट पार्ट को काट खाया, ओनर बोला कुत्ता मत कहो

ओनर ने कहा वो लड्डू, पेड़ा, बर्फी खाता है, उसकी कोई गलती नही है

 
DOG HONOR

 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कुत्ते के काटने का एक और मामला सामने आया है, यहां कथित रूप से एक पालतू कुत्ते ने एक लड़के को काट लिया है। बताया गया है कि कुत्ते ने पीड़ित के प्राइवेट पार्ट को काट खाया है। मामले का पता चलने के बाद कुत्ते को पकड़कर नगर निगम के हवाले कर दिया गया। इस बीच उसके मालिक राजेंद्र पांडे का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वे अपने कुत्ते के बारे में बता रहा है।

वीडियो में राजेंद्र पांडे ने अपने कुत्ते के बारे में बताया कि वो क्या खाता है, कहां जाता है, उसका क्या नाम है।

वो मछली खाता है, वो लड्डू, पेड़ा, बर्फी, सब खाता है, टीका लगाकर उनके साथ टहलता भी है। उनके हाथ से ही खाता है, किसी और के हाथ से नहीं। उन्होंने बताया कि उनका कुत्ता बाहर के आदमी को घर में नहीं घुसने देता।

राजेंद्र पांडे ने कहा कि ये चैनल वाले भूल से किसी के घर में घुस जाएंगे तो पहले मार खाएंगे, फिर बताएंगे कि कौन से चैनल से हैं। किसी के घर में ऐसे ही घुस जाएंगे क्या तो (कुत्ता) तो काटेगा ही, अब वो ये थोड़े नहीं देखेगा कि प्राइवेट पार्ट में काट रहा है या कहीं और,

राजेंद्र पांडे के कुत्ते को कोई कुत्ता कहे तो वो बुरा मान जाते हैं, बोले कि 'डॉगी' कहो, उन्होंने कुत्ते का नाम भी बताया है। उसका नाम रॉनी पांडे है। अगर वे पांडे हैं तो वो भी पांडे है। उन्होंने कहा कि आप भी उसे देखोगे तो यहीं कहोगे कि ये किसी को क्या काटेगा, गलती उसी लड़के की थी।

इस वायरल वीडियो में राजेंद्र पांडे के भाई और उसके भतीजे पर पुलिस की कार्रवाई का जिक्र है, वो कह रहे हैं कि उनके भतीजे को छोड़ा जाए। इस मामले में कुत्ते और उसके मालिक दोनों को पकड़ लिया गया था, लेकिन बाद में उन्हें छोड़ दिया गया।