बच्चा चोरी के शक में युवक को किया अधमरा

चारपाई से 4 साल की बच्ची उठाने का लगाया आरोप

 
child theft

मेरठ। यूपी के मेरठ में सोमवार की रात को बच्चा चोरी का शोर मच गया। जहां एक युवक को बच्चा चोरी के शक में जमकर पीटा गया। इस दौरान आस-पास के लोगों की भीड़ एकट्ठा हो गई। सूचना पाकर जब तक पुलिस पहुंची तब तक बच्चे के परिजन और आसपास के लोग आरोपी युवक को बुरी तरह से पीटते रहे। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को भीड़ से छुड़ाया और पुलिस थाने ले आए। पुलिस पूरे मामले में की जांच कर रही है।

दरअसल... ये पूरा मामला लिसाड़ीगेट थाना इलाके के हिमायू नगर का है, जहां के निवासी अजीज का आरोप है कि उनकी 4 वर्ष की बेटी रात के करीब 8 बजे घर में चारपाई पर थी। इसी दौरान आरोपी युवक उनके मकान में घुस गया और 4 साल की बच्ची को उठाने का प्रयास करने लगा। इस दौरान अजीज ने बताया कि उसने जब अपनी बच्ची को आरोपी द्वारा उठाकर ले जाते हुए पकड़ा तो आरोपी भागने लगा। इस दौरान आसपास के लोगों ने अजीज के साथ मिलकर बच्चा चोर के आरोपी सलमान को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की। इस दौरान इलाके में बच्चा चोर की अफवाह फैल गई।

हंगामे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस सलमान को चौकी लेकर पहुंची। वहीं सलमान के परिजन भी पहुंच गए। जहां आरोपी सलमान के परिजनों ने बताया कि सलमान मंदबुद्धि है और कोई बच्चा चोरी नहीं कर रहा था। बच्ची के परिजन और आसपास के लोग सिर्फ आरोप लगा रहे हैं। जिन्होंने सलमान को बहुत बेरहमी से पीटा है। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि पूरे मामले में जांच की जा रही है। आरोपी के परिजनों से भी घटना की जानकारी ली गई है। इस मामले में जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।