मुजफ्फरनगर में CBSE 12वीं की परीक्षा में छात्राओं ने मारी बाजी, केसर गर्ग ने 98.6% अंक किए हासिल

परीक्षा परिणाम घोषित होते ही बच्चों में दौड़ी खुशी की लहर

 
मुजफ्फरनगर

  • रिपोर्टः गोपी सैनी

मुजफ्फरनगर। सीबीएसई ने शुक्रवार को 12वीं क्लास की परीक्षा का परिणाम घोषित किया गया। परीक्षा परिणाम घोषित होते ही बच्चों में खुशी की लहर दौड़ गई। घोषित परीक्षा परिणाम में शारदेन स्कूल के बोर्ड परीक्षा में शामिल कॉमर्स वर्ग में छात्रा केसर गर्ग ने 98.6% अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान प्राप्त किया। अंशिका चौधरी ने 97.8% द्वितीय स्थान प्राप्त किया। पार्य अरोरा ने 97.6% प्रतिशत अंको के साथ तृतीय स्थान प्राप्त कर सफलता हासिल की।

मुजफ्फरनगर

विज्ञान वर्ग में प्रीतीश महाजन ने 97.8% अंक प्राप्त करके प्रथम स्थान प्राप्त किया। छात्र शान्तनु सिंह ने 97.5% अंक प्राप्त करके द्वितीय स्थान प्राप्त किया। वहीं छात्र सिद्धांत शंकर शर्मा ने 95.6% प्रतिशत अंकों के साथ तृतीय स्थान प्राप्त किया। इसके साथ ही कला वर्ग में अपर जिला जज की बेटी उन्नति सैनी ने 97.6% के साथ प्रथम स्थान प्राप्त करके कला वर्ग की स्कूल टॉपर्स रही। उन्नति कक्षा 10 की बहराइच जिले की टॉपर थी। छात्रा श्रेया शर्मा ने 96.4% अंकों के साथ द्वितीय स्थान प्राप्त किया। अनिका मलिक ने 96.2 प्रतिशत अंकों के साथ तृतीय स्थान प्राप्त कर विद्यालय का गौरव बढ़ाया।

बता दें कि इस बार भी उच्चतम अंक प्राप्त करने में छात्राओं ने बाजी मारी है। उन्नति सैनी ने Clat में 158 रैंक प्राप्त की हैं। जेईई मेंस में सतीश महाजन 99.8 परसेंटाइल प्राप्त की। वहीं शांतनु सिंह ने 94 परसेंटाइल प्राप्त की। कई छात्र-छात्राओं ने भी शत प्रतिशत अंक प्राप्त किए। अप्लाइड मैथ्स बच्चों की कड़ी मेहनत एवं परिश्रम का फल आज उन्हें सफलता के रूप में मिला।

प्रधानाचार्य धारा रतन ने मेधावी विद्यार्थियों को उनकी सफलता के लिए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। माता-पिता एवं शिक्षक शिक्षिकाओं को बधाई दी। विद्यालय प्रबंधक विश्व रतन ने शानदार प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों के माता-पिता को बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।