मुजफ्फरनगरः अपर्णा पाल ने साधा सटीक निशाना, अपने स्कूल को दिलाया मेडल

छात्रा ने 15वीं प्री यूपी स्टेट शूटिंग चैम्पियनशिप में 10 मीटर एयर पिस्टल प्रतिस्पर्धा में हासिल किया मुकाम
 
MG School

मुजफ्फरनगर। एमजी पब्लिक स्कूल की छात्रा एवं शूटर अपर्णा पाल ने अपनी प्रतिभा से सभी का मन मोह लिया है। स्कूल की छात्रा ने हाल ही में सम्पन्न हुई 15वीं प्री यूपी स्टेट शूटिंग चैम्पियनशिप के दौरान 10 मीटर एयर पिस्टल शूटिंग इवेंट में तीसरा स्थान हासिल करते हुए कांस्य पदक जीता है। छात्रा अपर्णा पाल के प्रदर्शन से उसके माता पिता में खुशी है तो स्कूल में भी जश्न मनाया गया।

MG School

एमजी पब्लिक स्कूल की कक्षा नौ की छात्रा अपर्णा जैन पुत्री धीरज पाल ने शूटिंग चैम्पियनशिप में अपनी उत्कृष्ट प्रतिभा का प्रदर्शन कर सभी की सराहना हासिल की है। स्कूली की प्रधानाचार्या मोनिका गर्ग ने बताया कि यूपी स्टेट राइफल एसोसिएशन लखनऊ के तत्वाधान में डिस्ट्रिक्ट राइफल एसोसिएशन जनपद मुजफ्फरनगर के द्वारा 3 जून 2022 से 7 जून 2022 तक 15वीं प्री यूपी स्टेट शूटिंग चैम्पियनशिप का आयोजन बालियान शूटिंग रेंज मुजफ्फरनगर में किया गया।

इस शूटिंग चैम्पियनशिप के सब यूथ वूमैन व्यक्तिगत स्पर्धा अण्डर 16 के अन्तर्गत आयोजित मुकाबलों में स्कूल की छात्रा अपर्णा पाल ने 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में हिस्सा लिया। अपनी सटीक निशानेबाजी के कारण अपर्णा पाल ने अच्छा स्कोर हासिल किया और उसको इस इवेंट में तीसरा स्थान मिला। इसके लिए अतिथियों के द्वारा अपर्णा पाल को कांस्य पदक देकर सम्मानित किया गया। छात्रा के इस प्रदर्शन से स्कूल के साथ ही अभिभावकों में खुशी है। छात्रा अपर्णा पाल को इस सफलता के लिए प्रधानाचार्या मोनिका गर्ग ने बधाई दी। प्रधानाचार्या ने कहा कि इस तरह से प्रदर्शन से ही प्रतिभा निखरती हैं और दूसरे विद्यार्थियों को भी प्रेरणा मिलती है। उन्होंने छात्रा अपर्णा पाल को आगे बढ़ने की प्रेरणा देते हुए कहा कि वह नेशनल के साथ ही इंटरनेशनल स्पर्धा और ओलंपिक तक पहुंचे तथा भारतवर्ष का नाम रोशन करें। उन्होंने बताया कि छात्रा अपर्णा पाल को इस प्रदर्शन के आधार पर राज्य स्तरीय शूटिंग चैम्पियनशिप के लिए चुना गया है।