रैनिंग नहीं दोस्ती और आपसी माहौल में करे कॉलेज की शुरूआत

ओरियेन्टेशन के साथ बीटेक सत्र 2022-23 की शुरुआत

 
B TECH

मेरठ। रैगिंग नहीं दोस्ती और आपसी माहौल के साथ कॉलेज की पढ़ाई पूरी करें। ये संदेश बीटेक स्टूडेंट्स को कॉलेज में दिया गया है। सोमवार को मेरठ के दिल्ली रुडकी बाईपास, घाट रोड स्थित दिल्ली इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एण्ड़ टैक्नोलोजी, मेरठ में ओरियेन्टेशन डे से बीटेक सत्र 2022-23 की शुरूआत की गई। जिसमें बीटेक प्रथम वर्ष के छात्रों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया।

संस्थान के चेयरमैन डॉक्टर उमाशंकर गोयल ने स्टूडेंट्स को श्रीराम का चरित्र अपनाने की बात कही। उन्होंने कहा कि राजा दशरथ कि पहचान श्री राम जी कि वजह से है वो माता पिता भाग्यशाली होते है। जिनकी पहचान उनकी सन्तान द्व़ारा होती है, तो भविष्य में ऐसे अच्छे कार्य करे कि आपके माता पिता कि पहचान आपके काम से हो। सचिव नितिन मित्तल, डायरेक्टर शोभित शर्मा ने छात्रों को खुद पर भरोसा रखने, अनुशासन में रहने की बात कही।

कॉलेज के प्लेसमेंट डायरेक्टर रशद इलियास ने कहा कि छात्र किताबो से ज्ञान ले, किताबो से प्रेम करे, किताबों को सम्मान दे और पढाई में कोई भी शोर्ट कट का इस्तेमाल नहीं करे। उन्होंने कहा कि पुरानी होने पर अपनी किताबें रद्दी में बल्कि भी नहीं बेचें। उन्हें किसी जरूरतमंद को दे दे, इससे ज्ञान बढ़ेगा। कहा किताबें बेचने नहीं बल्कि बांटने की चीज हैं।