परीक्षा का परिणाम घोषित होते ही छात्र-छात्राओं में दौड़ी खुशी की लहर

बदायूं में प्रियांश अग्निहोत्री ने हासिल किया प्रथम स्थान

 
CBSE result

रिपोर्टः अभिषेक शर्मा

बदायू। सीबीएसई बोर्ड हाईस्कूल एवं इंटर का परीक्षा परिणाम शुक्रवार को घोषित हुआ तो सफल होने वाले छात्र खुशी से उछल पड़े। बदायूं में हाईस्कूल में प्रियांक अग्निहोत्री ने प्रथम स्थान प्राप्त कर दातागंज विद्यालय का नाम रोशन किया है।

दरअसल.. दातागंज से बरेली मार्ग पर स्थित ब्लूमिंग डेल के छात्र प्रियांश अग्निहोत्री ने 90 प्रतिशत अंक हासिल कर पहला तो वहीं विराट सोलंकी ने 87.4 प्रतिशत अंक हासिल कर द्वितीय औऱ अनुभव यादव ने 84.6 प्रतिशत अंक हासिल कर तृतीय स्थान प्राप्त किया है। वहीं परिणाम आते ही छात्रों के अभिभावकों में खुशी की लहर दौड़ गई। स्कूल प्रबंधक समिति ने सभी मेधावी छात्र छात्राओं समेत उनके अभिभावकों को शनिवार को स्कूल बुलाकर मिठाई खिलाकर शुभकामनाएं दी।

विद्यालय की अध्यक्ष पम्मी मेंहदीरत्त्ता ने सभी मेधावी छात्र छात्राओं समेत उनके अभिभावकों को अपने हाथों से मिठाई खिलाई और कहा कि ब्लूमिंग डेल स्कूल दातागंज बच्चों के सर्वागीण विकास के लिए प्रयासरत है।

प्रियांश अग्निहोत्री ने बताया कि उनके अच्छे अंक आने का पूरा श्रेय उनके क्लास टीचर राहुल एम लाल सर को जाता है जिन्होंने उन्हें अच्छी शिक्षा दी है। वहीं द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाले विराट सोलंकी ने बताया कि उनके पिता का नाम कृष्ण वीर सोलंकी है जो एक बिजनेसमैन है। उसने बताया कि वो भविष्य में डॉक्टर बनना चाहता है। वहीं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले अनुभव ने बताया कि उनके पिता कैलाश यादव कृषि का कार्य करते हैं उनकी माता कमलेश है। उसने बताया कि उसने इस बार तृतीय स्थान प्राप्त किया है लेकिन इस बार वो कड़ी मेहनत करेगा और प्रथम स्थान प्राप्त करेंगा।