श्रीराम कॉलेज के एथलीट वैभव चौहान ने किया स्वर्ण पदक पर कब्जा

बीपीईएस के छात्र वैभव चौहान को मिला अन्तर्महाविद्यालयी ऐथलेटिक डिस्कस थ्रो प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक, कॉलेज ने छात्र को किया सम्मानित
 
shri ram college
मुजफ्फरनगर। चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय मेरठ की अंतरमहाविद्यालयी ऐथलेटिक प्रतियोगिता में एनसीपीई दादरी मनिकपुर में खेले गये मुकाबलो में श्रीराम कॉलेज मुजफ्फरनगर के खिलाडियों ने शानदार प्रदर्शन किया। इस क्रम में डिस्कस थ्रो प्रतियोगिता में बीपीईएस के छात्र वैभव चौहान ने सर्वाधिक 51.63 मीटर स्कोर कर प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त कर स्वर्ण पदक पर कब्जा किया। छात्र वैभव चौहान को प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक प्राप्त करने पर श्रीराम कॉलेज द्वारा सम्मानित किया गया।
एथलेटिक्स प्रतियोगिता के बारे में अधिक जानकारी देते हुए टीम के कोच एवं श्रीराम कॉलेज के शारीरिक शिक्षा विभाग के प्रवक्ता डॉ. अब्दुल अजीज खान ने बताया कि 11 से 13 दिसंबर 2021 तक एनसीपीई मनिकपुर में खेले गए विश्वविद्यालयी अंतरमहाविद्यालय प्रतियोगिता के एथलेटिक्स मैच में श्रीराम कॉलेज की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। डिस्कस थ्रो प्रतियोगिता में महाविद्यालय के बीपीईएस पाठयक्रम के छात्र वैभव चौहान ने 51.63 मीटर प्रतियोगिता में सर्वाधिक स्कोर कर प्रथम स्थान प्राप्त किया और स्वर्ण पदक पर कब्जा कर अपना एवं महाविद्यालय का नाम रोशन किया। उन्होंने बताया कि वैभव चौहान ने यूपी स्टेट अंडर-23 के अंतर्गत 53.83 मीटर स्कोर कर स्वर्ण पदक प्राप्त किया था। इन्होने साल 2019 में खेली गई जूनियर एथलेटिक्स प्रतियोगिता में भी कांस्य पदक प्राप्त किया था।  
महाविद्यालय आगमन पर वैभव चौहान को डिस्कस थ्रो प्रतियोगिता में स्वर्ण प्रदक जीतने पर उनका स्वागत किया गया और प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। साथ ही साथ प्रवक्तागण द्वारा इनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की गई।
इस अवसर पर श्रीराम कॉलेज के निदेशक डॉ. आदित्य गौतम ने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि ये हमारे लिए गर्व की बात है कि अन्य खेलां में शानदार प्रदर्शन के साथ-साथ श्रीराम कॉलेज के ऐथलीट्स ने अंतरमहाविद्यालय ऐथलेटिक्स प्रतियोगिता में भी शानदार प्रदर्शन को जारी रखा है। हम उम्मीद करते है कि सफलता का ये क्रम लगातार जारी रहे और महाविद्यालय के विद्यार्थी शिक्षा के साथ-साथ खेलों में भी महाविद्यालय एवं जनपद का नाम राज्य, राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन करते रहेंगे। डॉ. गौतम ने इस उपलब्धि के लिए शारीरिक शिक्षा विभाग के प्रवक्ता एवं कोच डॉ. अब्दुल अजीज खान की भी प्रशंसा की।
इस अवसर पर श्रीराम कॉलेज की प्राचार्य डॉ. प्रेरणा मित्तल ने खिलाडियों को उनके सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की और भविष्य में भी महाविद्यालय के खिलाडियों से इसी प्रकार के उम्दा प्रदर्शन को बनाए रखते हुए पूरी लगन एवं मेहनत से खेलने की आशा व्यक्त की।
इस मौके पर शारीरिक शिक्षा विभाग के प्रवक्तागण प्रमोद कुमार, भूपेंद्र कुमार, संदीप कुमार, प्रशांत कुमार, डॉ. अरविन्द वेदवान, सुनील कुमार और साक्षी शर्मा आदि उपस्थित रहे।