दृश्यम की अभिनेत्री इशिता दत्ता ने जताई रीजनल सिनेमा में काम करने की इच्छा

इशिता दत्ता बोली- मैं एक बंगाली नायिका की भूमिका निभाना चाहती हूं

 
इशिता दत्ता

  • रिपोर्टः अमरनाथ

मुंबई। आजकल पैन इंडिया फिल्मों का दौर काफी जोरों से चला है। सिनेमा की पूरी दुनिया अब एक हो रही है। भाषा की बाधा टूट गई है। हाल ही में हमारे साथ बातचीत में अभिनेत्री इशिता दत्ता ने रीजनल सिनेमा में काम करने की इच्छा जताई है। प्रतिभाशाली अभिनेत्री को बॉलीवुड में दृश्यम के साथ उनके काम के लिए जाना जाता है। इशिता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत २०१२ में तेलुगु फिल्म चाणक्युडु से की और उसके बाद कई हिंदी फिल्मों और टीवी शो में दिखाई दीं।

रीजनल सिनेमा में काम करने की इच्छा व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि रीजनल सिनेमा बहुत दिलचस्प कॉन्टेंट बना रहा है. और उन्हे लगता है कि एक अभिनेता के रूप में उनके लिए इसे हर पहलू को तलाशने का ये सही समय है। एक बंगाली होने के नाते और चूंकि मैं इस भाषा को जानती हूं, इसलिए मैं अपने प्रशंसकों को अपने असली बंगाली पक्ष को दिखाते हुए, संस्कृति से गहराई से जुड़े एक बंगाली चरित्र का किरदार निभाना पसंद करूंगी।

लॉकडाउन के दौरान भी अभिनेत्री इशिता दत्ता ने सुनिश्चित किया कि वे अपने पति वत्सल सेठ के साथ अपने मजेदार वीडियो के माध्यम से अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करें। दोनों को खूब देखा जा चुका है और इसके लिए ये काफी पॉपुलर भी हुए हैं। काम की बात करे तो अभिनेत्री जल्द ही अजय देवगन, तब्बू और श्रिया सरन के साथ दृश्यम २ में फिर से अंजू सलगांवकर की भूमिका निभाएंगी।