कन्हैया और कमल ने एक बार फिर मुजफ्फरनगर का नाम किया रोशन, जीता गोल्ड मेडल

माता-पिता को दिया कन्हैया और कमल ने अपनी सफलता का श्रेय

 
बॉडी बिल्डिंग

  • रिपोर्टः गोपी सैनी

मुजफ्फरनगर। दिल्ली में भी अपना परचम कायम रखते हुए कन्हैया वर्मा और कमल सैनी ने एक और बाजी जीत कर जनपद का नाम रोशन किया है। 11 जून को दिल्ली के मयूर विहार फेस वन में आयोजित हुई मिस्टर इंडिया बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में कन्हैया वर्मा ने गोल्ड मेडल जीता है। बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतकर दोनों ने मुजफ्फरनगर का मान बढ़ाया हैं।

दरअसल मुजफ्फरनगर की साकेत कॉलोनी में अर्नाल्ड नाम से जिम चला रहे कन्हैया वर्मा और उनके साथी कमल सैनी ने दिल्ली के मयूर विहार फेस वन में इंटर बॉडी बिल्डिंग फिटनेस एसोसिएशन द्वारा आयोजित हुई मिस्टर इंडिया बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में भाग लिया। जिसमे उन्होने गोल्ड मेडल हासिल किया। साथ ही क्लासिक बॉडी बिल्डिंग में तीसरे स्थान पर रहे और बेस्ट पोजर अवार्ड से भी उन्हीं को नवाजा गया। इसके साथ ही कमल सैनी ने नेचुरल बॉडी बिल्डिंग में प्रथम स्थान हासिल किया है।

कन्हैया वर्मा और कमल सैनी ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता को दिया और प्रतियोगिता में जीती हुई ट्रॉफी के साथ मेडल अपने माता-पिता को पहना कर उनका मान बढ़ाया। अपने जिम में पहुंचने पर सभी जिम कर रहे युवाओं ने उनका स्वागत किया और बधाई दी।